April 25, 2024
Nafe Singh Rathi Murder Case

Nafe Singh Rathi Murder

Spread the love

हरियाणा में इनेलो प्रदेशाध्य्क्ष नफे सिंह राठी की गोलियां मारकर हत्या

चंडीगढ़ : हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की आज श्रीयम दिन दिहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी। आई 20 गाड़ी में सवार बदमाशों ने राठी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी वहीं उनके एक सुरक्षाकर्मी की भी गोली लगने से मौत होने की खबर है। विपक्षी पार्टी के नेताओं ने राठी की हत्या पर प्रेदश सरकार को जुम्मेवार ठहराया है। इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा कि अभी एसटीएफ व सीआईए की टीम घटनास्थल पर मौजूद है मिले सबूतों के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी उन्होंने कहा जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Nafe Singh Rathi Murder Case

Nafe Singh Rathi Murder Case
Nafe Singh Rathi Murder Case

जानकारी अनुसार नफे सिंह राठी जब बराही गांव से बहादुरगढ़ आ रहे थे इस दौरान आई -20 कार में आये बदमाशों ने उनके काफिले पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जिसे उनकी मौत हो गयी। घटनास्थल पर गोलियां के 18 खोल मिले हैं। इस घटना में नफे सिंह राठी और जय किशन दलाल की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बहादुरगढ़ के सांखोल बराही मार्ग के रेलवे फाटक पर हमला हुआ। घायलों को शहर के ब्रह्म शक्ति अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि हरियाणा में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष श्री नफे सिंह राठी जी की गोली मारकर हत्या करने का समाचार बेहद दुःखद है। यह प्रदेश की कानून व्यवस्था को दर्शाता है। इस घटना ने स्पष्ट कर दिया कि कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है। प्रदेश में आज कोई भी अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है। इनेलों नेता अभय चौटाला ने इस हत्यकांड के लिए सीएम मनोहर लाल खटटर को जुम्मेवार ठहराया है वहीं उन्होंने इस कत्ल केस की जाँच सीबीआई से करवाने की मांग की है।


Spread the love

Leave a Reply