February 24, 2024
Monu Manesar latest Interview

Monu Manesar latest Interview

Spread the love

नूंह हिंसा पर बोला मोनू मानेसर – कहा , मुझे बनाया जा रहा है बलि का बकरा

चंडीगढ़ :Monu Manesar latest Interview- हरियाणा के नूंह जिले में फैली हिंसा के बीच इस हिंसा के मुख्य साजिशकर्ता कहे जा रहे मनु मानेसर का एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू सामने आया है। जिसमे मोनू मानेसर ने कहा कि मुझे इस नूंह हिंसा में ऐसे ही बली का बकरा बनाया जा रहा है जबकि मेरा इसे कोई लेना देना नहीं है। मोनू ने कहा कि मैं बस गौ रक्षक हूँ। अपने सनातन धर्म की रक्षा कर रहा हूँ जो कि मेरा पहला फ़र्ज़ है।

बता दें कि पिछले दिनों हरियाणा के नूंह जिले में विश्व हिन्दू परिसद के काफ्ले पर उस वक्त पथरों से हमला हुआ था जब ये काफला मंदिर की तरफ जा रहा था। इस दौरान हिंसा का विकराल रूप सामने आया था यहां दो पुलिस कर्मियों सहित पांच लोगों मौत होने की खबर आई थी। मोनू मानेसर ने कहा कि इस घटनाकर्म के पीछे कांग्रेस के नेता का ही हाथ है जिन्होंने पांच महीने पहले संसद में ये कहा था कि अगर वो मानेसर आएंगे तो उन्हें प्याज की तरह काट डालेंगे। मोनू ने बयान के बाद एक वीडियो में कहा था कि मैं भी इस यात्रा में शामिल होने वाला हूँ। लेकिन मौके पर वो पहुंचा नहीं।Monu Manesar latest Interview

Monu Manesar latest Interview
Hariyana Nuh Violence

Monu Manesar latest Interview

मोनू मानेसर ने कहा कि मैं कभी हिंसा में विश्वास नहीं रखता है मैं हमेशा शांत रहने वाला इंसान हूँ। लेकिन कोई हमारे गौ माता को काटेगा तो उसे हम कैसे माफ़ कर देंगे। मोनू ने कहा कि गाय को हमने माँ का दर्ज़ा दिया हुआ है। हम पूजा करते हैं तो क्यों हम गाय को काटने देंगे। मनु मानेसर ने कहा कि हम सभी धर्मो का सत्कार करते हैं लेकिन गौ हत्या का पाप करने वाले का कोई धर्म या जाति नहीं होती वो सिर्फ पापी होता है।

भरतपुर हत्या कांड में नाम शामिल होने पर मोनू मानेसर ने कहा कि इस हत्या से मेरा कोई सबंध नहीं है क्यूंकि उस वक्त मैं वहां नहीं था और मैंने अपने सभी फ़ोन डिटेल्स पुलिस को दिए थे जिसमे कहीं भी मेरा नाम सामने नहीं आया। मोनू ने कहा कि भरतपुर में जिन्दा जलाये गए शख्श को मैं नहीं जनता , लेकिन मुझे पता चला था कि वो गौ हत्यारा था।

 


Spread the love

Leave a Reply