April 25, 2024
Bambiha Group Gangster Murder In Sonipat

Gangster Lawrence Bishnoi

Spread the love

गैंगस्टर बिश्नोई व गोल्डी बराड़ ने करवाया गैंगस्टर मनजोत का कत्ल

चंडीगढ़ :Bambiha Group Gangster Murder In Sonipat- गुजरात जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई व अमेरिका में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के कत्लकांड रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। कुछ दिन पहले कनाडा में सुखदल सूखा नाम के एक गैंगस्टर की उसके घर नौ गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी थी। इसकी जुम्मेवारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी। अभी खबर सोनीपत से आई है जहाँ मान जैतो नाम के एक गैंगस्टर का कत्ल कर दिया गया है इसकी जुम्मेवारी भी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है।

पता चला है कि सोनीपत के इस गैंगस्टर( Deepak Mann) ने सुखदल सुक्खा की हत्या के बाद लॉरेंस गैंग को ये धमकी दी थी , अगर हिम्मत है तो उससे मारकर दिखाएँ। इसके कुछ दिन बाद ही उसकी गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी।

Bambiha Group Gangster Murder In Sonipat
Goldy Brar Facebook Post

प्राप्त जानकारी अनुसार गैंगस्टर सुखदुलु सिंह सूखा कनाडा में अपने माँ बहन के साथ रहता था जबकि उसके ताया मोगा में रहते हैं। कनाडा में उसके घर पर पहुंचे आरोपियों ने कहा कि भाई गुरलाल बराड़ की हत्या में तेरा हाथ है इसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ नौ गोलियां चला दी। जिसके बाद सुक्खा की मौत हो गयी। वहीं गोल्डी बराड़ ने अपनी पोस्ट में लिखा कि सूखा ने हमारे भाई गुरलाल बराड़ की हत्या की थी उसने गुरलाल बराड़ पर गोलियां चलाई थी।

सुक्खा बंबीहा गैंग का गैंगस्टर था इसपर कई संगीन मुकदमे दर्ज़ हैं। गोल्डी बराड़ ने लिखा कि हमने एक बदला और ले लिया है अब जो भी दोषी होगा सबकी बारी आएगी। देखो और इंतज़ार करो ! Bambiha Group Gangster Murder In Sonipat

Bambiha Group Gangster Murder In Sonipat
Bambiha Group Gangster Murder In Sonipat

Bambiha Group Gangster Murder In Sonipat

कनाडा में हुए इस कत्लकांड के बाद बंबीहा ग्रुप के एक ओर गैंगस्टर मान जैतो (Gangster Deepak Mann) जिसकी हत्या सोनीपत में हुई है उसने अपने पोस्ट में लॉरेंस व गोल्डी को धमकी देते हुए चैलेंज किया था कि जिस तरह लॉरेंस ने सुक्खा को मार डाला अगर हिम्मत है तो उससे हाथ लगाकर दिखाए। इसके बाद सोनीपत में मान जैतो का भी मर्डर हो गया। गोल्डी बराड़ ने अपनी पोस्ट में कहा कि हमने जिस तरह से सुक्खा को मारा था उसी तरह मान जैतो का भी मर्डर कर दिया है। Deepak Mann विरोधी गैंग बंबीहा का मेंबर था।

बता दें कि गोल्डी बराड़ के भाई गुरलाल बराड़ की हत्या साल 2020 में हुई थी। गोल्डी बराड़ व लॉरेंस ग्रुप को ये शक था कि गुरलाल हत्याकांड में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का हाथ है इसलिए उन्होंने मई 2022 को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई थी। जिक्रयोग है कि बंबीहा ग्रुप के तार खालिस्तानी ग्रुपों से जुड़े हुए हैं |


Spread the love

Leave a Reply