June 18, 2024
School principal accused of sexually assaulting 60 minor girl

jind school girls case (symbolic picture)

Spread the love

60 स्कूली लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार

जींद : हरियाणा के जींद जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है यहां करीब 60 स्कूली छात्राओं ने अपने स्कुल प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज़ करवाया है। आरोपी प्रिंसिपल पांच छे दिनों से फरार था लेकिन हरियाणा पुलिस की स्पेसल इन्वेस्टीगेशन टीम ने शनिवार इससे गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी अमित भाटिया ने एक न्यूज़ चैनल को बताया कि आरोपी काफी दिनों से फरार था इसलिए हमने अलग अलग जगहों पर छापेमारी की , आखिरकार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

School principal accused of sexually assaulting 60 minor girl

मिली जानकारी अनुसार जींद के सरकारी स्कुल का प्रिंसिपल काफी समय से स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करता रहा है। इसलिए करीब 60 स्कूली छात्राओं ने इस प्रिंसिपल के खिलाफ प्रधानमंत्री , राष्ट्रपति , सीजेआई व महिला आयोग को पत्र लिखा था। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने एक जाँच टीम बनाई। जाँच पूरी होने के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।

School principal accused of sexually assaulting 60 minor girl
Haryana Jind News

शनिवार को आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गया। पुलिस ने इसके खिलाफ पोक्सो एक्ट व छेड़छाड़ की धारा 354 आईपीसी के तहत मामला दर्ज़ कर लिया है। इस टीम में डीएसपी अमित भाटिया , एसएचओ मुकेश रानी, एसएचओ उचाना कलां बलवान सिंह व सब-इंस्पेक्टर प्रेम कुमारी शामिल थे।

शिकायतकर्ता लड़कियों ने लेटर में बताया था कि प्रिंसिपल उन्हें अपने ऑफिस में बुला कर छेड़छाड़ करता था। उन्हें ऐसा न करने की सूरत में पेपर में फेल करने की धमकी देता था। वहीं डीएसपी अमित भाटिया ने कहा कि प्रिंसिपल के पिछले रिकॉर्ड की भी जाँच की जाएगी , उस पर सख्त कार्यवाई की जाएगी।


Spread the love

Leave a Reply