July 18, 2024
yuvraj singh arrested

Yuvraj Singh

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज़ युवराज सिंह को हरियाणा के हांसी में पुलिस ने जातिगत टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
Spread the love

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज़ युवराज सिंह को हरियाणा के हांसी में पुलिस ने जातिगत टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। युवराज ने साल 2020 में रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम चैट में बात करते हुए क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के खिलाफ जातिगत टिपणी की थी। हालाँकि पूछताछ करने के बाद युवराज को रिहा कर दिया गया।


मिली जानकारी अनुसार युवराज ने 2020 में स्पिनर युजवेंद्र चहल के बारे में इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा के साथ लाइव बातचीत में जातिगत टिपणी की थी। ये बातचीत कोरोना लॉकडाउन के वक्त हुई थी। अग्रिम जमानत पर छोड़ने से पहले युवराज सिंह से करीब तीन घंटे तक पूछताछ की गयी , युवराज पर भारतीय दंड सहिंता की धारा 153 ए व 505 के तहत मामला दर्ज़ किया गया है।

yuvraj singh arrested
Yuvraj Singh

पुलिस ने मोबाइल किया जब्त :

जानकारी सामने आई है कि पुलिस ने युवी से पूछताछ के बाद उनका मोबाइल भी जब्त कर लिया है। मोबाइल से सबूत इकठे करने में मदद ली जाएगी। आपको बता दें कि हिसार के हांसी से दलित अधिकार के लिए कार्यकरने वाले अधिवक्ता रजत कल्सन ने युवराज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हुआ जिसके चलते मामले ने टूल पकड़ लिया। इस लिए पुलिस ने इस मामले में क्रिकेटर युवराज को गिरफ्तार किया था।


 


Spread the love

Leave a Reply