June 18, 2024
indian pak t20

indian pak t20

रविवार को दुबई में खेले गए भारत - पाक मैच में पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह हरा दिया। यहां भारत की शुरुआत बिलकुल बुरी रही। भारत के सभी खिलाड़ी ज्यादा कमाल नहीं कर पाए।
Spread the love

नई दिल्ली : रविवार को दुबई में खेले गए भारत – पाक मैच में पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह हरा दिया। यहां भारत की शुरुआत बिलकुल बुरी रही। भारत के सभी खिलाड़ी ज्यादा कमाल नहीं कर पाए। टी – 20 वर्ल्डकप मैच में भारत ने पाकिस्तान को 152 रनों का टारगेट दिया था जो पाकिस्तान ने बिना किसी विकट गवाए हासिल कर लिया।


आपको बता दें कि ये भारत के क्रिकेट इतिहास में पहली बार हुआ है जब भारत वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हारा हो। इससे पहले पांच वर्ल्ड कप हुए हैं वह पांचो भारत ने ही जीते हैं। पाकिस्तान ने रविवार को दुबई में खेले गए वर्ल्ड कप का मैच जीतकर इतिहास रच दिया। भारत को वर्ल्ड कप के पहले दिन ही हार का सामना करना पड़ा यहां पाकिस्तान ने बिना किसी विकट गवाए दस विकटों से मैच जीत लिया। पाकिस्तान की तरफ से बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी की।

indian pak t20
indian pak t20

रिजवान 55 गेंदों पर 79 रन और बाबर 52 गेंदों पर 68 रन बनाकर नाबाद रहे। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने सात विकेट पर 151 रन बनाए थे। जवाब में पाकिस्तान टीम ने 17.5 ओवर में 152 रन बनाकर मैच जीत लिया।

India vs Pakistan: Interesting IND vs PAK T20 World Cup
IND vs PAK T20 World Cup

मैच खत्म होने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दोनों को बधाई दी, साथ ही मोहम्मद रिज़वान को गले भी लगाया. विराट कोहली के इस अंदाज की हर कोई तारीफ कर रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी विराट कोहली की तारीफ करते हुए ये तस्वीर साझा की है और लिखा है कि ये ही स्पिरिट ऑफ क्रिकेट है. सोशल मीडिया पर विराट कोहली की ये फोटो तेज़ी से वायरल हो रही है. कोहली मुस्कुराहट के साथ रिजवान को गले लगाते भी नजर आए.


Spread the love

Leave a Reply