June 18, 2024
petrol pump strike today

Petrol Pump Strike

जैसे -जैसे पेट्रोल डीजल महंगा होता जा रहा एक तरफ जनता परेशान है दूसरी तरह इस महंगाई से खुद पेट्रोल पंप मालिक भी घाटे में जा रहे हैं। इसके चलते पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने आज लुधियाना में बैठक की गयी।
Spread the love

Chandigarh : जैसे -जैसे पेट्रोल डीजल महंगा होता जा रहा एक तरफ जनता परेशान है दूसरी तरह इस महंगाई से खुद पेट्रोल पंप मालिक भी घाटे में जा रहे हैं। इसके चलते पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने आज लुधियाना में बैठक बुलाई । बैठक में फैसला लिया गया कि पंजाब के पेट्रोल पंप 7 नवंबर से 21 नवंबर तक 15 दिनों के लिए पेट्रोल पंपों का समय सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक रहेगा। पेट्रोल पंप एसोसिएशन का कहना है कि सरकार उन्हें कोई फायदा नहीं दे रही है जबकि उनका तो पहले से भी ज्यादा नुकसान होने लगा है। ऐसे में पेट्रोल पंप कैसे चला पाएंगे ?

petrol pump strike
Petrol Pump Strike Punjab

पंजाब पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के प्रधान परमजीत सिंह दोआबा ने बताया कि अगर 15 दिनों तक कोई हल नहीं निकला तो आगे 22 नवंबर को एक दिन की हड़ताल की जाएगी। अगर फिर भी कोई सुनवाई नहीं हुई तो एसोसिएशन अनिश्चित काल हड़ताल के लिए जारी रहेगी। इस बैठक में लुधियाना , जलंधर , पटियाला , रोपड़ , मोहाली सहित पंजाब भर से लगभग 50 पेट्रोल पंप मालिक हाज़िर हुए।


Spread the love

Leave a Reply