May 21, 2024
Fazilka Pajava Village news

Fazilka Pajava Village news

फाजिल्का जिले के गांव पजावा से बहुत ही दर्दनाक समाचार सामने आया हैं यहां चार साल के बच्चे की ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गयी.
Spread the love

Fazilka : फाजिल्का जिले के गांव पजावा से बहुत ही दर्दनाक समाचार सामने आया हैं यहां चार साल के बच्चे की ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गयी , यह दर्दनाक घटना उस वक्त घटी जब बच्चे की मां उसे गोद में उठाये जा रही थी अचानक वो आवारा पशु से टकरा गयी। आवारा पशु से टकराने से बच्चा मां की गोद से गिर पड़ा और वहां गुज़र रहे ट्रेक्टर ट्राली के नीचे आ गया। जिसे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी। ये घटना वहां सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गयी।

Fazilka Pajava Village news
Fazilka Pajava Village News

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव पजावा की सोचा बाई पत्नी सुरजीत कुमार ने बताया कि वह बेटे को साथ लेकर दर्जी से सूट लेने गयी थी वापस लौटते वक्त चक्की के पास एक आवारा पशु आ गया जिसे टकराने के बाद उसका चार साल का बच्चा पवन उसकी गोद से नीचे गिर गया जो वहां गुजर रहे ट्रेक्टर ट्राली के नीचे आ गया। उसने रोते हुए बताया कि उसकी तो दुनियां ही उजड़ गयी अगर पता होता कि ऐसा होने वाला है तो वह अपने बच्चे को साथ लेकर नहीं जाती लेकिन अब उसका सब कुछ खत्म ही हो गया है। बाद में बच्चे को वहां से निकल सरकारी हस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। अभी पुलिस मामले की जाँच कर रही है।


Spread the love

Leave a Reply