April 23, 2024
Abohar Snachting

Abohar Crime News

नेहा पुत्री सतीश कुमार ने बताया कि वह धर्मनगरी स्तिथ अपने नानी के घर से पंजपीर अपने घर जा रही थी कि रस्ते में मोटरसायकल स्वर चार चोरों ने उसका मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए।
Spread the love

Fazilka/Abohar : फाजिल्का जिले के अबोहर शहर में चोरों में पुलिस का डर बिलकुल खत्म हो चूका है यहां चोर सरेआम दिनदिहाड़े चोरी व छीना झपटी की वारदातों को अंजाम देते हैं और फरार हो जाते बाद में पुलिस के लिए उनका पता लगाना नामुकिन ही हो जाता है। यहां ऐसा कोई दिन नहीं निकलता जब चोरी व छीना झपटी की वारदात न हो , शहर में आये दिन मोटरसाईकल व दुकानों में चोरी की वारदात होती रहती है , व दिन में मोबाइल छीना झपटी , चैन स्नेचिंग की घटनाये आम ही है। यहां की सुरक्षा विवस्था की पोल यहां होने वाली चोरियां ही खोल रही है।


chain-snatcher abohar
Chain Snatching

ताज़ा मामला अबोहर शहर की धर्मनगरी इलाके का है।

शिकायतकर्ता नेहा पुत्री सतीश कुमार ने बताया कि वह धर्मनगरी स्तिथ अपने नानी के घर से पंजपीर अपने घर जा रही थी कि रस्ते में मोटरसायकल स्वर चार चोरों ने उसका मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। युवती के पिता ने अबोहर थाना प्रभारी बलजीत सिंह को मामला दर्ज़ करवाते हुए , जल्द से जल्द मोबाइल चोरों को पकड़ने की अपील की।

mobile snatcher
mobile snatcher

वहीं एसएचओ बलजीत ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज़ कर युवती के मोबाइल आईएम नंबर से मोबाइल को ट्रेस करने का प्रोसेस शुरू कर दिया है। जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


 


Spread the love

Leave a Reply