February 24, 2024
Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case

anandpal singh daughter

Spread the love

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case में Gangster Anand Pal की बेटी का नाम ?

नई दिल्ली : पिछले दिनों जयपुर में हुई सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में गैंगस्टर रोहित गोदारा, संपत नेहरा जो कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे हैं का नाम था। लेकिन अभी कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने एक नया खुलासा किया है इसमें कहा गया है कि इस कत्लकांड में एनकाउंटर कर मारे गए गैंगस्टर आंनदपाल की बेटी का हाथ हो सकता है। इस हत्याकांड में जो आरोपी पुलिस की राडार पर है उसमे आंनदपाल की बेटी चरणजीत उर्फ़ चिन्नू भी शामिल है।

बता दें कि पिछले दिनों जयपुर में करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर पर गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी थी। हत्या की जुमेवारी लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा ने फेसबुक पोस्ट के जरिये ली थी। उसने गोगामेड़ी के हत्या की वजह उनकी विरोधी गैंग से नजदीकियां बताया था। वहीं साल 2017 के एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल की बेटी का नाम भी इस हत्याकांड में सामने आया है।

आंनदपाल की बेटी चरणजीत उर्फ़ चिन्नू जो की दुबई में रहती है इस वक्त अंडरग्रॉउंड है ने एक वीडियो में बताया कि कुछ मीडिया प्लेटफार्म व पुलिस के पदाधिकारी मेरा नाम हमारे काको सा के कत्लकांड से जोड़ रहे हैं, जो कि सरासर गलत है| क्यूंकि सुखदेव सिंह काकोसा मेरे पिता के एनकाउंटर होने के बाद उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए सबसे आगे खड़े थे। और वे हमारे परिवारक सदस्य भी हैं, हमारे लिए आदरणीय है। इसलिए उनकी हत्या के बारे में मैं सोच भी नहीं सकती।

चिन्नू ने कहा पुलिस को मेरे पर आरोप लगाने कि बजाए मामले की निष्पक्षता से जाँच करनी चाहिए और असल गुन्हेगारों तक पहुंचना चाहिए। ताकि सच्चाई लोगों के सामने आ सके।


Spread the love

Leave a Reply