February 24, 2024
Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case Update

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case Update

Spread the love

लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या की जुम्मेवारी

जयपुर – कल राजस्थान के जयपुर जिले में करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर गोलियां मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद राजपूत समाज में काफी आक्रोश फेल गया। यहां जयपुर सहित पूरे राजस्थान में स्तिथि तनावपूर्ण हो गयी। राजपूत समाज के लोगों ने कई जगहों पर आगजनी की, जिसे कण्ट्रोल करने के लिए पुलिस को कई स्थानों पर लाठीचार्ज भी करना पड़ा। वहीं हत्या के बाद लॉरेंस गैंग के गुर्गे रोहित गोदारा ने फेसबुक पर इस कत्लकांड की जुम्मेवारी ली है।Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case Update

बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी करणी सेना के प्रमुख थे , राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनदपाल के एनकाउंटर के बाद काफी चर्चा में आये थे। गोगामेड़ी फिल्म पद्मावत के विरोध को लेकर भी चर्चा में आये थे। दरअसल कल जब अपने घर बैठे हुए थे तब उनके घर एक कपड़ा व्यपारी नवीन शेखावत के साथ दो अन्य युवक आये थे। यहां तीनो उनके साथ काफी समय तक बातचीत करते रहे, जब गोगामेड़ी को किसी का फ़ोन आया तब वह फ़ोन अटेंड करने लगेइसी दौरान कपड़ा व्यपारी के साथ आये युवकों में से एक युवक ने गोलीयां चलानी शुरू कर दी।

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case Update

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case Update
Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case Update

इसके बाद दूसरे युवक ने भी गोगामेड़ी पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। काफी गोलियां लगने के बाद सुखदेव गोगामेड़ी के शरीर से खून बहने लगा। इसके बाद उनके गार्ड कुछ समझ पाते युवकों ने वहां से भागते समय गोगामेड़ी के सर में गोली मार दी। हालाँकि गोगामेड़ी के गार्ड ने कपड़ा व्यपारी को गोलियां मारकर वहीं ढेर कर दिया जबकि हत्यारे मौके से भागने में कामयाब रहे।
इसी पूरी घटना की एक वीडियो सामने आई है। जिसमे शूटर ताबड़तोड़ गोलियां चलते दिखाई दे रहे हैं। गोलीकांड के बाद गोगामेड़ी को पास के मास हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हत्याकांड से जुड़े शूटरों की पहचान हो गयी है। इनमें एक आरोपी रोहित राठौर नागौर व् दूसरा नितिन फौजी हरियाणा के मेहन्द्रगढ़ का रहने वाला है। जयपुर के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मात्र 20 सेकंड में 6 गोलियां चलाई गयी वहीं पूरी वारदात में कुल 17 बार गोलियां चलाई गयी। हत्या के बाद डीजीपी उमेश मिश्रा ने प्रदेश भर के पुलिस अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने हत्यारों को पकड़ने के लिए बैरिकेडिंग के निर्देश भी जारी किए हैं. संबंधित जिलों में विशेष सतर्कता के साथ-साथ सुरक्षा बढ़ाने के लिए भी कहा गया है. पुलिस पूरे मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है।

Sukhdev singh gogamedi rohit godara
Sukhdev singh gogamedi rohit godara

वहीं गैंगस्टर रोहित गोदारा ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि हमने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मार दिया है। क्यूंकि ये हमारे विरोधी गैंग को सहयोग कर रहा था। रोहित गोदारा ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि जो हमारे दुश्मन हैं वह अपनी अर्थी सजा कर रखे जल्द उनका नंबर आएगा। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सलमान खान को फिर धमकी देते हुए कहा अगर वो माफ़ी नहीं मांगेगे तो उनका हस्र भी ऐसा होगा। वहीं पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्तिथ घर पर हुई फायरिंग की जुम्मेवारी लेते हुए गैंगस्टर ने कहा ये सलमान खान से काफी दोस्ती बढ़ा रहा है। इसलिए इसके घर भी फायरिंग हमने करवाई है।


Spread the love

Leave a Reply