April 24, 2024
Mankirt Aulakh Interivew Latest News

Mankirt Aulakh News

Spread the love

चंडीगढ़ : Singer Mankirat Aulakh gets clean chit in Moosewala murder case  पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को सिद्धू मूसेवाला हत्या कांड में पंजाब पुलिस की तरफ से क्लीन चिट मिल गयी है। आपको बता दें कि पिछले दिनों जब पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का कत्ल हुआ था तब कुछ गैंगस्टर ग्रुप इसमें मनकीरत औलख के शामिल होने की बात कह रहे थे। यहां तक मनकीरत औलख के साथ लॉरेंस बिश्नोई की पुरानी फोटो भी शेयर की जाने लगी थी , जो मनकीरत औलख ने रोपड़ जेल में शो के दौरान ली थी।

Singer Mankirat Aulakh gets clean chit in Moosewala murder case
Mankirt Aulakh Ropar Jail Photo With Lawrence Bishnoi

पंजाब पुलिस से क्लीन चिट मिलने के बाद औलख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में अपना दर्द बयान किया , औलख ने लिखा कि मुझे भी एक साल से गैंगस्टर धमिकयां दे रहे हैं मुझे पता नहीं मैं कितने दिन का इस दुनियां में मेहमान हूँ। मनकीरत ने कहा कि अब मीडिया वाले भी मुझे अच्छा बोलने लगे हैं , जबकि पहले बिना किसी सबूत के मुझे बेइज्जत किया गया था। औलख ने मीडिया से प्राथना की , कि बिना किसी प्रूफ के किसी पर भी एलिगेशन नहीं लगाने चाहिए , क्यूंकि आपके लिए तो वो एक न्यूज़ है लेकिन हमारी सारी मेहनत खराब हो जाती है।

इस लिए आ रहा था मनकीरत औलख का कत्लकांड में नाम : Singer Mankirat Aulakh gets clean chit in Moosewala murder case

Singer Mankirat Aulakh gets clean chit in Moosewala murder case
Mankirt Aulakh Social Media Viral Post

मनकीरत औलख को पिछले साल मई महीने में मोहाली में कत्ल हुए विक्की मिड्‌डूखेड़ा का करीबी माना जाता है। उनकी गैंगस्टर लॉरेंस के साथ भी कई फोटो वायरल हुई थी। खुद औलख की भी पुरानी फोटो पोस्ट वायरल हुई। जिसमें उन्होंने गैंगस्टर लॉरेंस को भाई और यार कहा था। यह फोटो रोपड़ जेल में हुए शो की थी। जिसे विक्की मिड्‌डूखेड़ा ने स्पांसर किया था।

गैंगस्टर बिश्नोई को पंजाब लाना काफी मुश्किल भरा काम रहा : AG Sidhu

बता दें कि दविंदर बबीहा ग्रुप व् विकी गौंडर ग्रुप की तरफ से लॉरेंस बिश्नोई व् मनकीरत औलख को जान से मरने की धमकियां दी जा रही हैं , इनमे दिल्ली से गैंगस्टर नीरज बवाना का ग्रुप भी शामिल है। औलख पिछले एक महीने से इंडिया से बाहर हैं

 


Spread the love

Leave a Reply