February 24, 2024
Hariyana Harsh Chikara News SYL Song

Hariyana Harsh Chikara News SYL Song

Spread the love

चंडीगढ़ : Hariyana Harsh Chhikara News SYL Song हरियाणवी कलाकार व समाजसेवी हर्ष छिकारा ने सिद्धू मूसेवाला के नए रिलीज हुए गाने पर अपने विचार रखते हुए हरियाणवीं कलाकारों को आड़े हाथों लिया। हर्ष छिकारा ने कहा कि हरियाणवीं कलाकारों ने मात्र एक गाने से ही केंद्र सरकार का काम आसान कर दिया है क्यूंकि इस समय देश में मोदी सरकार द्वारा लाये गए अग्निवीरों के कानून के खिलाफ पुरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं। लेकिन इन कलाकारों ने नौजवनों का ध्यान भटकाते syl गाने की तरफ मोड़ दिया।

Hariyana Harsh Chhikara News SYL Song
Harsh Chhikara Image

हरियाणवी कलाकारों व केंद्र सरकार पर जमकर बरसे छिकारा Hariyana Harsh Chhikara News SYL Song

हर्ष छिकारा ने कहा कि हरियाणवी कलाकार अपनी झूठी सोहरत पाने के लिए सिद्धू मूसेवाला के गाने के खिलाफ गाने बना रहे हैं जबकि सिद्धू मूसेवाला इस दुनियां में नहीं रहे , तो ये हरियाणवी कलाकार किसे जवाब दे रहे हैं ? ये किसे बदला लेने की बात कर रहे हैं ? क्यूंकि सिद्धू मूसेवाला तो इस दुनिया में नहीं हैं फिर ये किस से माफ़ी मंगवाने की बात करते हैं ? हर्ष छिक्कारा ने हरयाणवी कलाकार गजेंद्र फोगाट , बिंदर दनौदा व मासूम शर्मा को भी खरी खरी सुनाई।

छिकारा ने गजेंद्र फोगाट का नाम लेते हुए कहा कि गजेंद्र फोगाट तो बीजेपी का कार्यकर्ता है वो न तो हरियाणा की चिंता करते हैं व न ही देश के भविष्य की तरफ ध्यान देते हैं। फोगाट तो बस बीजेपी का ही फायदा देखते हैं। छिकारा ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि अगर सच में ही फोगाट को एसवाइएल मुद्दे की चिंता है तो वो पीएम नरेंद्र मोदी के पास क्यों नहीं जाते हैं ? क्यूंकि केंद्र व हरियाणा में बीजेपी की ही सरकार है।

हर्ष छिकारा ने कहा कि न सिद्धू मूसेवाला के गाने से एसवाइएल का मुद्दा हल होगा न ही उस गाने से हरियाणा का पानी रुका हुआ है ,छिकारा ने कहा कि हरियाणा वालों के गाने से भी एसवाइएल का पानी नहीं आने वाला। छिकारा ने अग्निवीर योजना के बारे में बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार बच्चों के रोजगार छीनना चाहती है क्यूंकि ये बच्चे मात्र 23 साल की उम्र में ही रिटायर हो जायेंगे। फिर मोदी जी इन्हे अडानी अंबानी के पास सेक्युर्टी के लिए भेज देंगे।

दिवंगत पंजाबी सिंगर Sidhu Moosewala का SYL Song हुआ रिलीज़ , मात्र 50 मिनटों में 15 लाख Views पार

यही नहीं हर्ष छिकारा ने मुख्यमंत्री मनहोर लाल खटर को भी नहीं बख्सा , उन्होंने कहा कि खटटर के परिवार तो है नहीं उन्हें क्या पता घर परिवार कैसे कैसे मुसीबतों से चलते हैं , बिना जॉब के। छिकारा ने कहा कि लोगों ने दुष्यंत चौटाला को बीजेपी के विरोध में वोट दिए थे लेकिन चौटाला ने हरियाणा की जनता के साथ धोखा किया , और बीजेपी के साथ मिल गए। हर्ष ने कहा आने वाले चुनावों में हरियाणा की जनता चौटाला को सबक सिखाएगी।

 


Spread the love

Leave a Reply