April 25, 2024
Sadhna Murder Case Lucknow Murder Case News Today

Sadhna Murder Case Lucknow Murder Case News Today

Spread the love

लखनऊ : Sadhna Murder Case Lucknow Murder Case News Today यूपी के लखनऊ से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक 16 साल के नाबालिग लड़के ने अपनी माँ की गोलियां मरकर हत्या कर दी। हत्या की वजह लड़के को प्ब्जी गेम खेलने से मना करना बताया गया है। यूपी पुलिस की हिरासत में लड़के ने अपनी मां की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पुलिस इस मामले में आगे की कारवाई कर रही है।

एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस यानी ADCP काशिम आब्दी ने बताया की अपनी माँ साधना सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने दुबारा पूछताछ की जिसमे लड़के ने बताया कि उसने रात दो बजे अपनी माँ के सर में गोलियां मारकर हत्या कर दी। इसके बाद मां दोपहर 12 बजे तक तड़फती रही , दोपहर तक वो जिन्दा थी। लेकिन लड़का रात से ही मां के कमरे में बार बार जाकर मां की सांसे चेक करता रहा कि वो जिन्दा है या मर गयी। उसने 10 घंटे में 8 बार मां को चेक किया।

PUBG खेलने से मना करने पर माँ की हत्या Sadhna Murder Case Lucknow Murder Case News Today

आपको बता दें कि जब लड़के ने हत्या की तब माँ के साथ उसकी दस वर्षीय बहन माँ के साथ सो रही थी। इस लिए आरोपी लड़के ने अपनी बहन वाली साइड से अपनी माँ के सर में गोलियां मारी , क्यूंकि उसको पता था कि अगर दूसरी तरफ से मारेगा तो गोली आरपार हो जाएगी व् उसकी बहन को भी लग जाएगी। आरोपी लड़का पिस्टल में गोलिया लोड करते हुए काफी डर रहा था क्यूंकि उसने पहले कभी असली गन नहीं चलाई थी। मां की हत्या के बाद जब उसकी बहन को पता चला तो उसने शोर मचाना शुरू किया तब लड़के ने उसके मुँह को जोर से पकड़ लिया व दूसरे कमरे लेकर बंद कर दिया।

Sadhna Murder Case Lucknow Murder Case News Today
Sadhna Murder Case Lucknow

आखरी बार जब दोपहर बारह बजे चेक किया तो माँ की सांसे थम चुकी थी। तब लड़के को यकीन हुआ कि माँ अब मर चुकी है।
माँ की मौत के बाद भी लड़का तीन दिन तक माँ के शव के साथ घर में रहा , उसने अपने दोस्त को बुलाकर पार्टी की , जब दोस्त ने माँ के बारे में पूछा तो उसने बताया कि माँ दादी के घर गयी गयी है। कमरे में बंद उसकी बहन ने उसे कहा की भूख लगी है तो उसने अपने पड़ोसी के घर जाकर कहा कि उसकी माँ दादी के घर गयी है उसकी बहन भूखी है उससे खाना बनाना आता नहीं है।

22 हज़ार की टी-शर्ट 1000 रूपये का मास्क लगाकर पेशी पर पहुंचा लॉरेंस बिश्नोई

पड़ोसी के घर से खाना लेकर अपनी बहन को खिलाया। एक बार ऑनलाइन भी खाने का आर्डर किया। जब घर में पड़ा शव बुरी तरह सड़ने की वजह से बदबू मारने लगा तब आरोपी को लगा कि अब हत्या छुपाना मुश्किल है। उसने अपने पिता को फ़ोन कर बताया कि उसने माँ की हत्या कर दी है। आरोपी ने वीडियो कॉल करके अपने पिता को शव भी दिखाया।

सेना में हैं लड़के के पिता

उसके पिता सेना में जूनियर कमीशंड ऑफिसर हैं। उनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल में है। उन्होंने अपने किसी रिस्तेदार को अपने घर भेजा , सुचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि आरोपी के घर से हॉस्पिटल महज दो किलोमीटर की दुरी पर ही है। अगर कोई और भी पुलिस को सूचित कर देता तो औरत की जान बच सकती थी।

हत्याकांड में आया एक नया मोड़ ,मृतका से कोई अन्य व्यकित मिलता था

वहीं दूसरे दिन लड़के ने पुलिस एक और बात बात बताई कि उसकी माँ को मिलने एक व्यकित आता था जो कभी कभी दो तीन दिन उनके घर में रहता , बाद में चला जाता। उसने अपनी माँ को बहुत बार रोका था कि उससे न मिले लेकिन माँ उससे ही मारपीट करती रहती। लड़के ने बताया इसलिए उसने अपनी माँ की हत्या कर दी। लड़के ने बताया की उस व्यकित का नाम आकाश है वो बिजली विभाग में लगा है। हालाँकि पुलिस अभी लड़के की स्टोरी पर विस्वाश नहीं कर रही , लेकिन पुलिस ने कहा कि उस व्यकित को वेरीफाई करना जरूरी है।

शव का हुलिया देखकर डॉक्टरों ने काफी देर तक आपस मे राय मशविरा किया। इसके बाद तय हुआ कि स्लाइड भी जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजी जाएगी। आमतौर पर यह टेस्ट रेप के मामले में कराया जाता है।


Spread the love

Leave a Reply