May 20, 2024
kabaddi player sandeep nangal death

kabaddi player sandeep nangal death

पंजाब के जालंधर में सोमवार को चल रहे कबड्डी के मैच दौरान के मशहूर कबड्डी खिलाड़ी कुछ बदमाशों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी।
Spread the love

जालंधर: पंजाब के जालंधर में सोमवार को चल रहे कबड्डी के मैच दौरान के मशहूर कबड्डी खिलाड़ी कुछ बदमाशों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी। अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया (Sandeep Nangal Ambia) को गोली लगने के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार ,आज सोमवार शाम स्टेडियम में खेले जा रहे कबड्डी टूर्नामेंट के एक मुकाबले के दौरान अचानक अंधाधुंध गोलियां चलनी शुरू हो गईं. इस फायरिंग में कबड्डी टीम में शामिल खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया को कई गोलियां लगीं. यह देख दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई. कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही फायरिंग करने वाले बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे। घटनास्थल का वीडियो भी सामने आया है।

sandeep nangal ambia death
Sandeep Nangal Ambia

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में संदीप नंगल को घायल अवस्था में किसी वाहन से हॉस्पिटल में पहुंचाया , लेकिन ज्यादा खून बहने से खिलाड़ी की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि खिलाड़ी को 18 से ज्यादा गोलियां लगी है। प्रशाशन ने घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। वहीं मामले की आगे की जाँच की जा रही है।


Spread the love

Leave a Reply