June 18, 2024
radhey shyam collection

radhey shyam collection

बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की ये फिल्म इस तरह से पिछड़ जाएगी इसकी तो किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। आपको बता दें कि ये फिल्म 350 करोड़ के बजट से बनी है। लेकिन इसमें दर्शकों को उम्मीद के मुताबिक मनोरंजन नहीं मिला।
Spread the love

प्रभास की राधे श्याम बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही बुरी तरह ढेर हो गयी। राधे श्याम फिल्म से बहुत सारी उमीदे लगाई जा रही थी, कि ये फिल्म जैसे ही आएगी पहले दिन ही धूम मचा देगी। लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ बल्कि ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गयी। खबरों के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन मात्र साढ़े चार करोड़ के लगभग कमाए हैं जबकि इस फिल्म से छ से सात करोड़ की उम्मीद की जा रही थी।

radhe shyam box office collection
Radhe Shyam Hindi Movie

बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की ये फिल्म इस तरह से पिछड़ जाएगी इसकी तो किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। आपको बता दें कि ये फिल्म 350 करोड़ के बजट से बनी है। लेकिन इसमें दर्शकों को उम्मीद के मुताबिक मनोरंजन नहीं मिला। शायद यही कारण रहा कि ये फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गयी। इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन ने फिल्म बनाने वाली टीम को बुरी तरह से झकजोर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म ने साऊथ रीजन में थोड़ी बहुत कमाई की है। वो भी एडवांस बुकिंग की वजह से फिल्म को कलेक्शन हो रही है। क्यूंकि पहले दर्शकों को काफी उमीदे थी कि ये फिल्म प्रभास की रोमांटिक फिल्म होगी। लेकिन फेन्स को इस फिल्म ने काफी नाराज़ किया।

radhe shyam box office collection
Radhe Shyam Full Movie

वहीं अगर पुरे भारत की बात करें तो फिल्म ने लगभग 48 करोड़ का कलेक्शन किया है जिसे लगता है कि आने वाले दिनों में इस फिल्म में लगा बजट भी मुश्किल से पूरा होगा। इस फिल्म को राधा कृष्ण ने डरेक्शन किया है वहीं प्रभास के सामने पूजा हेगड़े नज़र आई हैं। लेकिन फिर भी ये फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ नहीं ला पाई।


Spread the love

Leave a Reply