February 24, 2024
MP Sanjay Singh Arrested News

MP Sanjay Singh Arrested News

Spread the love

शराब घोटाले के आरोप में आप नेता व राजयसभा सासंद संजय सिंह गिरफ्तार

नई दिल्ली :MP Sanjay Singh Arrested News- परिवर्तन निदेशालय यानि ईडी ने आप नेता संजय सिंह को दस घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। ईडी सुबह – सुबह आप नेता संजय सिंह के आवास पर पहुंची थी। उनसे शराब निति घोटाले सबंधी करीब दस घंटे पूछताछ की गयी। ईडी शराब निति घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग की जाँच कर रही है।

मिली जानकारी अनुसार ईडी ने पिछले महीने ही एक चार्जशीट दाखिल की थी जिसमे आप नेता संजय सिंह का भी नाम शामिल था। इसमें मनीष सिसोदिया , शराब घोटाले का आरोपी दिनेश अरोड़ा का भी नाम है। जैसा की रिपोर्ट में बताया गया है कि शराब घोटाले के आरोपी दिनेश अरोड़ा ने ही पूछताछ में बताया था कि उसकी मुलाकात एक कार्यक्रम में संजय सिंह से हुई थी। उसके बाद संजय सिंह ने उसे मनीष सिसोदिया से मिलाया था।

इसके बाद एक मीटिंग सीएम आवास पर हुई जिसमे अरविन्द केजरीवाल भी मौजूद थे। ये भी कहा गया है कि आरोपी दिनेश ने संजय सिंह के कहने पर ही मनीष सिसोदिया को 32 लाख रूपये का चेक दिया था। MP Sanjay Singh Arrested News

MP Sanjay Singh Arrested News

MP Sanjay Singh Arrested News
MP Sanjay Singh Arrested

आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी पर दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि ये गिरफ्तारी बिलकुल गैरकानूनी है। ये मोदी जी की ये हार से बोखलाहट है। केजरीवाल कहा कि पीएम मोदी आजाद भारत के सबसे भ्र्ष्ट प्रधानमंत्री हैं। आप पार्टी बीजेपी के दफ्तर के आगे सुबह प्रदर्शन करेगी। बता दें कि ईडी ने संजय सिंह से दस घंटे तक पूछताछ के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया था।

यहां संजय सिंह ने एक वीडियो में कहा कि मोदी जी आप विपक्ष के नेता को किसी भी झूठे केस में फसा कर आप सत्ता हासिल नहीं कर सकते। आप याद रखे हैं आप तानासाही कर रहे हैं आपकी हार निश्चित है। इसके बाद संजय सिंह ने अपनी माँ के चरण स्पर्श किये और ईडी टीम के साथ रवाना हुए।

वहीं कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि बीजेपी विपक्ष में डर पैदा करने की कोशिश कर रही है। तिवारी ने कहा कि वो इस गिरफ्तारी की निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि ये बीजेपी का मायाजाल है बीजेपी हार से बोखला गयी है।

तिवारी ने कहा कि 70 हज़ार करोड़ के घोटाले बाज़ अजित पवार कैसे बीजेपी में शामिल होते ही पाक साफ़ हो गए ? उन्होंने कहा कि नारायण राणे को भी बीजेपी ने भारत सरकार में मंत्री बना दिया। तिवारी ने कहा कि हार से डरी बीजेपी विपक्ष के एक एक नेता को गिरफ्तार करके देश में भय और आंतक का माहौल बना रही है।


Spread the love

Leave a Reply