April 23, 2024
Hema Malini On Amitabh Bachchan

baghban movie

Spread the love

अमिताभ अब काफी बदल गए हैं पहले जैसे नहीं रहे : हेमा मालिनी

नई दिल्ली :Hema Malini On Amitabh Bachchan – साल 2003 में रिलीज हुई हिंदी फिल्म बागवान को आज बीस साल पुरे हो गए हैं। फिल्म को रवि चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में अपने दौर की मशहूर अभिनेत्री हेमामालिनी व दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अहम किरदार निभाए थे। फिल्म में इनके इलावा प्रेम चोपड़ा , अमन वर्मा, समीर सोनी और साहिल चड्ढा जैसे एक्टर्स ने काम किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन व हेमा मालिनी रिटायर्ड कपल के किरदार में थे। इसमें उनके चार बेटे हैं। जिनके पास रिटायर होने के बाद वो रहने चले जाते हैं। लेकिन उनके बेटों की पर्तिकिर्या उनके लिए ठीक नहीं रहती। Hema Malini On Amitabh Bachchan

Hema Malini On Amitabh Bachchan

Hema Malini On Amitabh Bachchan
Hema Malini Amitabh Bachchan

बहरहाल, आज जब इस फिल्म को रिलीज हुए बीस साल हो चुके हैं इस अवसर पर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने उस दौर को याद करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन अब काफी बदल चुके हैं वो पहले जैसे नहीं रहे, पहले वो जब सेट पर आते तो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है सभी को लगता था कि अब कॉमेडी होने वाली है। क्यूंकि अमिताभ काफी फनी हुआ करते थे। लेकिन आजकल लगता है वो ज्यादा सीरियस हो गए हैं। ये बात कहते ही हेमा मालिनी उदास हो गयी।

हेमा मालिनी ने कहा कि इस फिल्म में सबने ख़ुशी ख़ुशी काम किया, लेकिन जब अमिताभ जी आते थे तो सेट पर रौशनी आ जाती थी। क्यूंकि सभी को लगता था कि अब वो कोई मजाक करेंगे। हेमा मालिनी ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बागवान फिल्म करना ही नहीं चाहती थी क्यूंकि इसमें उन्हें चार बच्चो की माँ का रोल दिया गया था जो उन्हें पसंद नहीं था। लेकिन उनकी माँ ने कहा कि अमिताभ जी भी तो कर ही रहे हैं। इसके बाद हेमा ने इस फिल्म में काम किया।


Spread the love

Leave a Reply