April 24, 2024
Gangster Lawrence Bishnoi Police Remand

Gangster Lawrence Bishnoi Police Remand

Gangster Lawrence Bishnoi Police Remand लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने आज कहा कि पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को पुलिस रिमांड के..
Spread the love

चंडीगढ़ : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने आज कहा कि पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को पुलिस रिमांड के (Gangster Lawrence Bishnoi Police Remand ) दौरान बुरी तरह से थर्ड डिग्री टॉर्चर किया है। लॉरेंस के वकील ने कहा कि पंजाब पुलिस ने अदालत के आदेश की अवहेलना की है। वकील ने बताया कि जब लॉरेंस को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पंजाब पुलिस के हवाले किया था तब कोर्ट ने लॉरेंस की पुलिस रिमांड के दौरान वीडियोग्राफी करने के आदेश दिए थे।

Gangster Lawrence Bishnoi Police Remand
Gangster Lawrence Bishnoi Police Remand

लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने पंजाब पुलिस पर आरोप लगाते आगे कहा कि पंजाब पुलिस ने लॉरेंस की रिमांड दौरान कोई वीडियोग्राफी नहीं की। हालाँकि पुलिस ने कहा कि वीडियोग्राफी सुरक्षा को मध्यनज़र रखते हुए नहीं की गयी। लॉरेंस के वकील ने सवाल उठाया कि जब कोर्ट के आदेश पर अन्य गैंगस्टरों की वीडियोग्राफी रिमांड के दौरान होती है तो लॉरेंस की क्यों नहीं की गयी। लॉरेंस के वकील विशाल चोपड़ा ने कहा कि हम पंजाब पुलिस के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जायेंगे।

 अमेरिका में महिलाएं बेच रही हैं अपना दूध , बॉडीबिल्डर्स व बच्चों के लिए लोग खरीद रहे हैं महिला का दूध

लॉरेंस के वकील विशाल चोपड़ा ने पंजाब पुलिस पर लगाए थर्ड डिग्री टॉर्चर के आरोप – Gangster Lawrence Bishnoi Police Remand

लॉरेंस के वकील विशाल चोपड़ा ने बताया कि मानसा कोर्ट ने लॉरेंस का पंजाब पुलिस को सात दिन का रिमांड दिया था , पुलिस ने लॉरेंस को पहले ही दिन थर्ड डिग्री देने स्टार्ट कर दिया था। लॉरेंस के वकील ने आरोप लगाया कि जब हमने लॉरेंस से मिलने की कोशिश की तो मुझे लॉरेंस से मिलने नहीं दिया गया , ऐसा पुरे सात दिन हुआ ताकि पंजाब पुलिस लॉरेंस के टॉर्चर को छुपा सके। लॉरेंस के वकील ने कहा कि हम मेडिकल रिपोर्ट को भी दिल्ली के बड़े हस्पताल से वेरीफाई करवाएंगे कहीं ये मेडिकल रिपोर्ट तो फेक नहीं ?

Gangster Lawrence Bishnoi Police Remand
Lawrence Bishnoi Gangster

लॉरेंस के वकील ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि पंजाब पुलिस ने रिमांड खत्म होने के बाद बिना किसी सुचना के बिश्नोई को रात को ही कोर्ट में पेश कर दिया जो कि बहुत गलत है क्यूंकि हमे बिलकुल भी नहीं बताया गया। वकील ने कहा कि जब पंजाब पुलिस लॉरेंस को रिमांड पर लाई थी तब पटिआला हाउस कोर्ट में ये लिखती रूप में कहा था कि हम सुप्रीम कोर्ट के सभी आदेश को फॉलो करके रिमांड के दौरान लॉरेंस से पूछताछ करेंगे।

बहरहाल , पंजाब पुलिस ने सात दिन के पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद कल देर रात लॉरेंस को फिर से मानसा कोर्ट में पेश किया , जहा से पुलिस को 27 जून तक के लिए पुलिस रिमांड और मिल गया है।


Spread the love

Leave a Reply