May 20, 2024
Delhi Shardha Murder Case News

Delhi Shardha Murder Case News

Delhi Shardha Murder Case News. Delhi Police On Girl Lover Aftab Ameen Poonawalla . Delhi Latest News Today . Delhi Murder Case news.
Spread the love

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को भीषण हत्या का पर्दा पास किया है. Delhi Shardha Murder Case News करीब छह महीने पहले 18 मई को आफताब ने अपनी 26 वर्षीय प्रेमिका श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी थी. उसके शरीर को धारदार हथियार से काटा गया था। इसके बाद उसने एक नया फ्रिज लिया ताकि उसमें शव के टुकड़े डाले जा सकें और सुगंधित मोमबत्ती से गंध को दूर किया जा सके।

18 दिनों तक वह रोज रात को 2 बजे उठकर एक एक कर प्रेमिका के शरीर के अंगों को जंगल में फेंक देता था। पुलिस ने शनिवार को आफताब को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसने श्रद्धा के मर्डर की सनसनीखेज कहानी सुनाई। इधर, कोर्ट ने आफताब को पांच दिन के लिए रिमांड पर भेज दिया। Delhi Shardha Murder Case News

Delhi Shardha Murder Case News
Delhi Shardha Murder Case News

पुलिस के मुताबिक, घटना से पहले आफताब अमेरिकी शो डेक्सटर समेत कई फिल्में और जासूसी शो देख चुका था। इसके बाद ही उसने श्रद्धा को मार डाला और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और उसके शरीर के अंगों को सुरक्षित रखने के लिए बाजार से एक बड़ा फ्रिज भी खरीद लिया। वह हर दिन फ्रिज से टुकड़े निकालकर जंगल में छिपा देता है। यह प्रक्रिया अठारह दिन तक चलती रही।

डेक्सटर एक अमेरिकी क्राइम ड्रामा और थ्रिलर है जो 2006 से 2013 तक प्रसारित हुआ। इसमें 8 सीज़न हैं। शो का मुख्य पात्र, डेक्सटर मॉर्गन, हर दिन पुलिस जासूस के रूप में काम करता है। जांच के प्रभारी, जहां रात में वह अपराधियों को मारता है जो क्रूर अपराध किए हैं लेकिन कानून ने सजा नहीं दी है।

.कैसे हुई दोनों की जान पहिचान

26 साल की श्रद्धा मुंबई के मलाड में रहती थी । यहां वह एक मल्टीनेशनल के कॉल सेंटर में काम करती थी। यही पर आफताब काम करता था इसी बीच दोनों की जानपहचान हो गयी। घर वालों ने दोनों प्रति इतराज जताया इस लिए दोनों मुंबई छोड़ दिल्ली सिफ्ट हो गए थे। दोनों मेहरोली के एक फ्लेट में रहने लगे।Delhi Shardha Murder Case News

श्रद्धा अपने सहपाठी लक्ष्मण के साथ सम्पर्क में थी । लक्ष्मण ही श्रद्धा के पिता विकास मदन को जानकारी देता रहता था। लेकिन कई दिनों तक जब श्रद्धा ने लक्ष्मण का फोन नहीं उठाया तो उन्होंने श्रद्धा के पिता को आपबीती सुनाई। इस संबंध में पिता ने कहा कि सोशल नेटवर्क पर कोई अपडेट नहीं मिला है। Delhi Shardha Murder Case News विकास मदान 8 नवंबर को अपनी बेटी का हालचाल जानने दिल्ली पहुंचे। उसके घर पहुंचे तो ताला लगा हुआ था। इसके बाद महरौली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि लड़की का अपहरण कर लिया गया है।

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा ने मां से फोन पर कहा था कि आफताब उसके साथ मारपीट करता है। श्रद्धा की मां की मौत के बाद वह अपने घर आई थी, तब उसने अपने पिता से भी मारपीट की बात कही थी।Delhi Shardha Murder Case News

कैसे की श्रद्धा की हत्या : Delhi Shardha Murder Case News

आफताब ने बताया की उसने श्रद्धा की हत्या के बाद एक तीन सौ लीटर का फ्रिज खरीदा ताकि उसमे शव को रखा जा सके। कातिल आफताब ने शव की बदबू दबाने के लिए अगरबत्ती का भी इस्तेमाल किया। वह रोज रात को दो बजे निकलता और शव के टुकड़े एक एक करके फेंकता रहा ऐसा उसने 18 दिनों तक किया। उसने श्रद्धा की हत्या के लिए आरी का इस्तेमाल किया हाथों व पैरों के तीन तीन टुकड़े किये।

Delhi Shardha Murder Case News
Delhi Shardha Murder Case News

दोषी आफताब ने बताया कि अक्सर ही श्रद्धा उसे लड़ती रहती थी। क्यूंकि उसको आफताब के अन्य लड़कियों के साथ रिश्तों के बारे में पता चल गया था। श्रद्धा आफताब पर शादी करने का दबाव बनाने लगी थी। इसी से परेशान आफताब ने उसकी हत्या कर दी। Delhi Shardha Murder Case News

 भूकंप के झटकों से हिला अमृतसर , तीव्रता 4.1 मापी गयी

वहीं अब पुलिस ने आफताब की निशानदेही पर श्रद्धा के कटे अंगों को जंगल से तलाशना शुरू कर दिया है। पुलिस को कुछ अंग मिले हैं हालाँकि पुलिस का कहना है कि अंग किसी जानवर के भी हो सकते हैं ये सब जाँच के बाद ही साफ हो पायेगा। वहीं क्या ये लव जिहाद का मामला है इस पर पुलिस ने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी।

 


Spread the love

Leave a Reply