June 18, 2024
Covid-19 Cases in China Today

Covid-19 Cases in China Today

Spread the love

बीजिंग : चीन में कोरोना ने जबदरस्त तरिके से तबाही मचाई हुई है। यहां कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। Covid-19 Cases in China Today यही कारण है चीनी सरकार ने देश के 26 शहरों में लॉकडाउन लगा रखा है। हालाँकि चीनी जनता इसका विरोध कर रही है , लेकिन अभी 21 करोड़ लोग घरों में कैद हैं। इतना ही नहीं यहां चीनी स्वस्थ मंत्रालय द्वारा लोगों के घरों में जबरदस्ती घुस कर उनके सैंपल लिए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमे एक महिला को जमीन पर जबरदस्ती लेटा कर उसका सवाब लिया जा रहा है।

मुंबई की फ़िल्मी दुनिया का काला सच , नई लड़कियों को बिस्तर शेयर करने पर मिलता है फ़िल्मी दुनिया में काम 

लोग कर रहे हैं लॉकडाउन का विरोध Covid-19 Cases in China Today

आपको बता दें कि चीन में इस समय कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां कोरोना की एक और लहर आ चुकी है। इसके चलते सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया है। चीन के 26 शहरों में लॉकडाउन लगा हुआ है।

Covid-19 Cases in China Today
Covid-19 Cases in China Today

लोग पुलिस से बहस करते हुए भी नज़र आ रहे हैं लेकिन पुलिस ने उनके घर से बाहर निकलने पर पूरी तरह से रोक लगा दी है। पुलिस ने लॉकडाउन का पालन नहीं करने वाले चीनी नागरिकों पर डंडे भी भरसाये। पुलिस ने लोगों के गेट को वेल्डिंग कर दिए है ताकि लोग किसी भी तरह बाहर न निकल पाएं। चीन की जनता अब कोरोना से ज्यादा लॉकडाउन से परेशान नज़र आ रही रही है।


Spread the love

Leave a Reply