July 14, 2024
Khalistani Amritpal Singh News Today 

Amritpal news today

Spread the love

अमृतपाल के बेहद करीब पहुंची पुलिस , कभी भी हो सकती है अमृतपाल की गिरफ्तारी

फाजिल्का : खालिस्तानी समर्थक व ‘वारिस पंजाब दे’ के मुखी अमृतपाल संधू को पकड़ने के लिए पुलिस कल दोपहर से ही पीछे पीछे चल रही है।Amritpal arrest news today  खबर है कि जल्द ही पंजाब पुलिस अमृतपाल को गिरफ्तार कर लेगी। जालंधर के सीपी कुलदीप चहल ने कहा कि अमृतपाल चोर पुलिस वाला खेल खेल रहा है लेकिन जल्द ही पुलिस उसको गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस ने अमृतपाल के 78 सहयोगी लोगों को गिरफ्तार किया है उनके पास से घातक हथियार भी मिले हैं। Amritpal arrest news today

Amritpal arrest news today
Amritpal waris punjab de

क्या है मामला :

आपको बता दें कि पिछले महीने की 23 तरिक को अमृतपाल अपने हज़ारों साथियों सहित अमृतसर के अजनाला थाना में अपने साथी तूफान सिंह को छुड़ाने पहुंचा था। यहां अमृतपाल ने अपने समर्थकों सहित जमकर हिसंक प्रदर्शन किया इतना ही नहीं अमृतपाल ने अजनाला थाने पर पांच घंटे तक कब्ज़ा रखा था। तब से पंजाब पुलिस अमृतपाल पर कार्रवाई करने पर विचार कर रही थी। बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी अमितशाह से मिले थे , तब से कयास लगाए जा रहे थे कि अमृतपाल पर कार्रवाई होने वाली है।Amritpal arrest news today

Amritpal arrest news today
Amritpal news today

अब जब अमृतपाल कल बठिंडा में अपने प्रोग्राम करने जा रहा था तो रस्ते में पुलिस ने अपनी पूरी फाॅर्स के साथ उससे घेर लिया यहां अमृतपाल के काफ्ले में आगे चल रही तीन गाड़ियों को पुलिस रोक उनमे सवार सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन अमृतपाल को उसके ड्राइवर ने लिंक रोड से भगा लिया। तब से अमृतपाल पुलिस की पहुंच से बाहर है। अमृतपाल की गाड़ी नकोदर के पास मिली थी। आशंका है कि अमृतपाल किसी दूसरी गाड़ी से नेपाल बॉर्डर पर पहुंच गया है। इस लिए नेपाल भारत बॉर्डर पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। अमृतपाल के गांव को भी छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

एनआईए ले सकती अमृतपाल का केस-Amritpal arrest news today

खबर मिल रही है कि नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी इस मामले में एंट्री कर सकती है। क्यूंकि अमृतपाल के सबंध पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी के साथ सामने आये हैं इसको लेकर केंद्र सरकार सख्त हो चुकी है। आपको बता दें कि अमृतपाल पर एनएसए भी लग सकता है जिसके तहत अमृतपाल को बिना सुचना 12 महीने तक जेल में कैद रखा जा सकता है।

पुरे पंजाब में इंटरनेट सेवा बंद

सोशल मीडिया पर किसी तरह के अफवाह न फैले , इसलिए पुरे पंजाब में कल से इंटरनेट बंद है। अब अगले 48 घंटे तक इंटरनेट बैन को बढ़ा दिया है। पंजाब में दो दिन तक पंजाब रोडवेज व पनबस की बसें भी नहीं चलेगी।

Amritpal arrest news today
Punjab Internet Ban News

हालाँकि पीआरटीसी का अभी तक साफ़ नहीं हो पाया। आपको बता दें कि पंजाब के फाजिल्का , मुक्तसर व अमृतसर जिले में धारा 144 लागु है।


Spread the love

Leave a Reply