May 21, 2024
alka lamba news

Alka Lamba

आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियां चुनावों सबंधी रूप रेखा तैयार करने लगी हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी की और से भी पंजाब में आगामी चुनावों के लिए स्टार प्रचारकों की सूची तैयार की जा रही है।
Spread the love

चंडीगढ़ : आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियां चुनावों सबंधी रूप रेखा तैयार करने लगी हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी की और से भी पंजाब में आगामी चुनावों के लिए स्टार प्रचारकों की सूची तैयार की जा रही है। अभी कांग्रेस प्रवक्ता व दिल्ली की चांदनी चौक से विधायक रही अलका लांबा को पंजाब चुनावों के लिए मीडिया कोआर्डिनेटर नियुक्त किया गया है।

alka lamba punjab
Alka Lamba

ये भी पढ़ें : सरकारों के खिलाफ फैसले देने पर मीडिया बनाता न्यायदिशों पर दबाव

आपको बता दें कि अलका लांबा दिल्ली कांग्रेस की सबसे तेज तरार नेत्री मानी जाती है। अलका लांबा ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहती है जहां वो जनता के सामने विपक्ष के हर छोटे बड़े मुद्दे सामने लेकर आती रहती है। अलका लांबा पंजाब के लिए भी कमर कस चुकी हैं। अलका लांबा दिल्ली में केजरीवाल सरकार के कामकाज को काफी नजदीकी से जानती है यहां पंजाब में भी अलका लांबा ने केजरीवाल को दिल्ली का ठग कहा था।

alka lamba media coordinator punjab
Alka Lamba

अलका लांबा ने कहा कि केजीरवाल ने दिल्ली को ठगा है अब पंजाब में भी केजरीवाल मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं। अलका ने केजरीवाल के उस वादे पर भी सवाल उठाये थे जिसमे केजरीवाल ने कहा था कि अगर उनकी सरकार बनेगी तो वो पंजाब की महिलाओं को एक हज़ार रूपये महीना देंगे। लांबा ने कहा कि केजरीवाल पहले यही योजना दिल्ली में भी लागु करें क्यूंकि यहां आप की ही सरकार है।

alka lamba twitter
Alka Lamba News

बता दें कि पार्टी की और से रणदीप सुरजेवाला ने एक पत्र में अलका लांबा को पंजाब की मीडिया कोआर्डिनेटर नियुक्त होने की पुष्टि की है। पत्र में कहा गया है कि अलका लांबा पंजाब चुनावों तक पंजाब की मीडिया कोआर्डिनेटर रहेंगी।


Spread the love

Leave a Reply