February 24, 2024
Abohar Fazilka Latest News Today

Abohar Depot Holders Union News

Spread the love

Abohar/Fazilka : आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सदस्य द्वारा बीते दिनों राज्य सभा में डिपो होल्डरों को चोर कहे जाने पर समस्त डिपो होल्डरों में रोष पाया जा रहा है।Abohar Fazilka Latest News Today इसी के खिलाफ राशन डिपो होल्डर फेडरेशन ऑफ़ पंजाब के ऐलान पर मंगलवार अबोहर के डिपो होल्डरों ने देश के प्रधानमंत्री और स्पीकर नाम पर मांगपत्र एसडीएम कार्यालय में सौंपते हुए सांसद संजय सिंह के खिलाफ कारवाई की मांग की।

Abohar Fazilka Latest News Today
Sanjay Singh

चोर कहने पर रोष Abohar Fazilka Latest News Today

Abohar Fazilka Latest News Today
Depot Holder Union Abohar

उन्होंने कहा  की भारत की डिपो होल्डर सार्वजनिक वितरण प्रणाली की हम बहुत अच्छी तरह सँभालते हैं। सारा काम ऑनलाइन होता है और प्रधानमंत्री कल्याण योजना व नेशनल फूड सिक्योरटी एक्ट के तहत गेहूं वितरित की जाती है , जिसमें धांधली की गुंजाइश नहीं है। उन्होंने कहा कि डिपो होल्डरों की कमीशन भी नामात्र ही दिया जाता है ,और आप के राज्य सभा सदस्य संजय ने डिपो होल्डरों को चोर कह दिया ,जिससे उनके मान सम्मान को ठेस पहुंची है। Abohar Fazilka Latest News Today

उन्होंने कहा कोरोना के समय 6 लाख 50 हजार डिपो होल्डरों ने अपनी जान की परवाह किए बिना वितरण प्रणाली को सफल बनाया है। इसलिए संजय सिंह के खिलाफ बनती कारवाई की जाए,नहीं तो वे उसके खिलाफ कोर्ट में अपील करेंगे। इस मौके पर अबोहर के डिपो होल्डर मौजूद थे।


Spread the love

Leave a Reply