June 25, 2024
Abohar City Crime News today

Abohar City Crime News today

Spread the love

चोरी,डकैती,बदमाशी व चैन स्नेचिंग में कुख्यात बना अबोहर शहर , पुलिस सोई कुम्भकर्णी नींद

अबोहर : Abohar City Crime News today- इन दिनों फाजिल्का जिले का अबोहर शहर चोरी,डकैती बदमाशी लूट में बुरी तरह बदनाम हो चूका है। ऐसा कोई दिन नहीं जिस दिन शहर में तीन चार चोरी व छीना झपटी की वारदात न हो।

पुलिस का काम बस पीड़ित लोगो के एफआईआर दर्ज़ करना ही रह गया है। यहां चोर आये दिन पुलिस से बेखौफ हुए सरेयाम क्राइम को अंजाम देते खुले घूमते हैं। पुलिस इनका कुछ नहीं कर पा रही है।

ये हुई हालही में चोरी की वारदातें :- Abohar City Crime News today

अगर पिछले दिनों की बात न ही करें तो इन दो दिनों में जो क्राइम हुआ है उसी से इस शहर की हालात का अंदाज़ा बड़ी आसानी से लगाया जा सकता है। मंगलवार सुबह गली नं 15बी स्थित एक मोबाइल की दुकान से दो युवक करीब 20 हजार रुपए के मोबाइल उठाकर फरार हो गए। पुलिस के पास इस वारदात के सीसीटीवी फुटेज भी आ चुकी है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। इस घटना में दुकान मालिक को करीब 20 हजार रुपए का नुकसान हो गया।Abohar City Crime News today

Abohar City Crime News today
अबोहर में चोरी की वारदात

मंगलवार काे ही दिनदहाड़े राजीव नगर में एक घर का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपए का सामान चाेरी कर ले गए इसमें एक तोले के करीब सोने के गहने, चांदी की पंजेबें व करीब 15 हजार रुपए की नकदी थी। इसकी सुचना भी पुलिस को दी गयी।

गुंडागर्दी की बानगी भी बुधवार शाम देखने को मिली जिसमे कुछ युवकों ने बस अड्‌डे पर आए एक ग्रामीण युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। जिसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।Abohar City Crime News today

Abohar City Crime News today
Abohar City Crime News

इधर निरंकारी भवन रोड पर मंगलवार शाम दो युवको ने एक 20 – 20 शोरूम पर दुकानदार का धारधार हथियारों के बल पर मोबाइल छीन लिया। युवकों का अभी तक कोई पता नहीं चला। ये तो महज़ दो दिनों की क्राइम रिपोर्ट है हालाँकि इसमें भी छोटी मोटी वारदात जो थाने तक नहीं पहुँचती वो अलग है।

एसएसपी अवनीत सिद्धू से मिला व्यपार मंडल :

शहर में बढ़ रही चोरियों की वारदातों को लेकर व्यापार मंडल में रोष है। बुधवार को व्यापार मंडल फाजिल्का ने एसएसपी अवनीत कौर सिद्धू के साथ मुलाकात की।

Abohar City Crime News today
SSP Avneet Sidhu Fazilka

व्यापार मंडल के अध्यक्ष अशोक गुलबद्धर ने बताया कि फाजिल्का में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं और दुकानदारों का काफी नुकसान हो रहा है, उन्होंने एसएसपी चोरों पर नकेल कसने की मांग की है। एसएसपी ने व्यापार मंडल को आश्वासन दिलाया कि जल्द ही पुलिस की गश्त बढ़ाई जाएगी और चोरों को काबू कर इन घटनाओं पर अंकुश लगाया जाएगा


Spread the love

Leave a Reply