April 23, 2024
nicola mclean Designer Vagina surgery

nicola mclean Designer Vagina surgery

ब्रिटिश मॉडल निकोला मैक्लीन ने Vaginoplasty करवाई है निकोला ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक बीमारी Urinary Incontinence (मूत्र त्‍याग करते हुए नियंत्रण न होना)..
Spread the love

New Delhi : ब्रिटिश मॉडल निकोला मैक्लीन ने Vaginoplasty करवाई है निकोला ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक बीमारी Urinary Incontinence (मूत्र त्‍याग करते हुए नियंत्रण न होना) की समस्या से जूझ रही थीं और इसकी वजह से उन्होंने Vaginoplasty कराने का फैसला किया।

Nicola Mclean With Children

आपको बता दें कि कई सेलिब्रेटीज के Designer Vagina ट्रीटमेंट कराने की वजह से हाल के सालों की यह सबसे ट्रेंडिंग सर्जरी में शामिल हो चुकी है. Urinary Incontinence ठीक करने के साथ-साथ Sexual Pleasure बढ़ाने के लिए भी महिलाएं इस सर्जरी को कराती हैं. Vaginal Muscles को टाइट के करने के साथ-साथ Vaginal Canal की लंबाई में बदलाव भी किया जा सकता है।

लंदन की कॉस्मेटिक डॉक्टर श्रीनि लाखन ने कहा कि कुछ साल पहले महिलाएं इसका नाम लेना भी पसंद नहीं करती थी लेकिन आजकल ये सर्जरी आम ही हो चुकी है। क्यूंकि कोई भी महिला परेशानी के साथ जीना नहीं चाहती जिसे उनका जीवन प्रभावित हो।

आपको बता दें कि 40 वर्षीय मॉडल निकोला के दो बच्चे भी हैं वह उनके साथ जाने पर भी कतराती थी लेकीन अब वह बिलकुल ठीक हो चुकी हैं। उन्होंने इस सर्जरी के लिए 4 लाख खर्च किये हैं। डॉक्‍टर ने उन्‍हें आश्‍वासन दिया है कि इससे उनके मूत्राशय की समस्‍या ठीक हो जाएगी और उनकी सेक्‍स लाइफ भी बेहतर हो जाएगी।


Spread the love

Leave a Reply