July 14, 2024
AAP leaders address the media in Chandigarh

AAP leaders address the media in Chandigarh

आम आदमी पार्टी के उप प्रधान यूथ शेरा भम्बूरा , मोहाली जिला यूथ प्रधान गुरतेज सिंह पन्नू व आप के फाउंडर मेंबर मेहरा सिंह अनजान की तरफ से पार्टी के राघव चड्डा व जरनैल सिंह पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा..
Spread the love

चंडीगढ़ : जहां एक तरफ सभी पार्टियां पंजाब विधान सभा चुनावों को लेकर आगे की रणनीतियां बना रही हैं वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी अपने ही पार्टी के नेताओं के आरोपों से घिरती नज़र आ रही है। आम आदमी पार्टी के उप प्रधान यूथ शेरा भम्बूरा , मोहाली जिला यूथ प्रधान गुरतेज सिंह पन्नू व आप के फाउंडर मेंबर मेहरा सिंह अनजान की तरफ से पार्टी के राघव चड्डा व जरनैल सिंह पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि यहां इंकलाबी सोच वालों को नहीं बल्कि नोटों से भरे हुए थैले वालों को टिकटें बांटी जा रही है। पार्टी नेताओं ने कहा कि दूसरी पार्टियां टिकटों के लिए मीटिंगे कर रही हैं वहीं आम आदमी पार्टी बोली लगाने पर लगी हुई है।

AAP leaders address the media in Chandigarh
AAP leaders address the media in Chandigarh

नेताओं ने आप पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिसका नोटों का बेग जितना भारी है उसको उतनी ही आसानी से टिकट मिल रही है। उन्होंने कहा कि यहां पार्टी में पिछले चार पांच सालोँ से काम कर रहे कार्यकर्ताओं की कोई कदर नहीं की जा रही बल्कि जो दूसरी पार्टी से आ रहे हैं उन्हें आते ही टिकट मिले जा रहे हैं। पार्टी नेताओं ने कहा कि दिल्ली से आया राघव चड्ढा व जर्नल सिंह यहां से करोड़ो रूपये लेकर टिकते बाँट रहे हैं पंजाब से करोड़ो रूपये दिल्ली जा रहे हैं। नेताओं ने कहा कि 16 से ज्यादा ऐसी सीटें हैं जहां पर दूसरी पार्टी से आये लोगों को दी गयी है। इसमें अकाली दल व कांग्रेस के लोग ज्यादा हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा कौन सा सर्वे केजरीवाल करवा रहे हैं जो इन्हे रातों रात ही टिकट दिए जा रहे हैं।


Spread the love

Leave a Reply