May 21, 2024
Mamta Banerjee Meeting With Sonia Gandhi

Mamata Banerjee Meeting With Sonia and Rahul Gandhi

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनियां गाँधी से मुलाकात करने 10 जनपथ रोड पहुंची।
Spread the love

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Chief Minister Mamata Banerjee )कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनियां गाँधी से मुलाकात करने 10 जनपथ रोड पहुंची। यहां उन्होंने कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती सोनियां गाँधी(Sonia Gandhi ) से मुलाकात की , दिल्ली दौरे पर आई ममता इसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi ) से भी मुलाकात कर चुकी हैं।

Mamata Banerjee With PM Modi
Mamata Banerjee Meeting With PM Modi

जानकारी देते हुए ममता बनर्जी ने बताया की उन्होंने कोविड , वर्तमान राजनितिक स्तिथि व पेगासस मामले पर चर्चा की है ममता ने बताया कि श्रीमती गाँधी ने मुझे चाय पर बुलाया था और यहां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी भी मौजूद थे उन्होंने कहा कि ये चर्चा काफी अच्छी रही। ममता इससे पहले श्री मोदी को कोविड(COVID-19) पेगासस और महंगाई के मुद्दे पर घेर चुकी हैं।

Mamata With Kejriwal
CM Mamta Banerjee With Arvind Kejriwal

ममता बनर्जी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल(Arvind Kejriwal) से भी मुलाकात करने वाली है , केजरीवाल ममता से मुलाकात करने तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी के आवास पहुंचे हैं। ममता ने कहा कि मोदी सरकार को हटाने के लिए एकजुटता जरूरी है। इसके लिए विपक्ष का एक होना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि में नेता नहीं एक सैनिक हूँ।


Spread the love

Leave a Reply