June 18, 2024
Today Corona Case In India

Delhi School Students

Spread the love

नई दिल्ली : चीन के बाद एक बार फिर कोरोना ने भारत में पांव पसारने शुरू कर दिए हैं। Today Corona Case In India चीन में में कोरोना के बढ़ते केसों कारण लाकडाउन लगाया हुआ है। वहीं अब भारत में में भी मिल रहे कोरोना केसो के कारण कोरोना की चौथी लहर की आशंका जताई जा रही है। अब ताज़ा मामले दिल्ली एनसीआर के स्कूलों से आएं हैं। जहाँ अध्यापक व बच्चे कोरोना संक्रमित हुए हैं। नोएडा में कोरोना केस मिलने के चलते तीन स्कूल बंद किये जा चुके हैं।

Today Corona Case In India
Noida School Covid-19 Cases

नोएडा में कोरोना के नए मामले :  Today Corona Case In India

नोएडा के सेक्टर 40 में स्थित खेतान स्कूल में 13 छात्र व 3 टीचर्स के कोरोना संक्रमित होने की खबर से स्कूलों में दहशत है. ये सभी कक्षा 6, 9 और 12 के छात्र हैं. बड़ी संख्‍या में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद फिलहाल स्‍कूल को बंद कर दिया गया है। वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन सख्त हो गया है। प्रशासन ने स्कूलों से बच्चों में कोरोना के लक्षणों की जानकारी मांगी है। दिल्ली के गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकत्सा अधिकारी ने स्कूलों से कोरोना सबंधी कोई भी संदिग्ध लक्षण सामने आने पर तुरंत सूचित करने के लिए कहा है।

Today Corona Case In India
New Delhi School Corona Cases

अगर दिल्ली की बात करें तो यहां पिछले 24 घंटों में कोरोना के 299 मामले सामने आये हैं। वहीं अगर पिछले एक दिन की बात करें तब दिल्ली में इससे कम यानि 137 मामले सामने आये थे।


Spread the love

Leave a Reply