June 25, 2024
Deva Gurjar Murder Case

Deva Gurjar Murder Case

Spread the love

नई दिल्ली : राजस्थान के कोटा जिले का रहने वाला देवा गुज़र जोकि पुलिस हिस्ट्री में खूंखार बदमाश था , Deva Gurjar Murder Case लेकिन सोशल मीडिया पर उसकी काफी फैन फोल्लोविंग थी। उसे सोशल मीडिया पर गुज्जर डॉन के नाम से जानते थे। फेसबुक ,इंस्टाग्राम , यूट्यूब पर उसके लाखों फोल्लोवर थे। लेकिन चार अप्रैल 2022 का दिन देवा गुज्जर के लिए सबसे काला दिन रहा। वहीं उसकी जिंदिगी का आखरी दिन भी बना।

कैसे हुआ देवा गुज्जर का कत्ल How did Deva Gurjar get murdered?

Deva Gurjar Murder Case
Deva Gurjar With His Two Wife

देवा गुज्जर का कत्ल किसने किया ? ये जानने के लिए हमे एक उसके वायरल वीडियो को जानना पड़ेगा। जिसमे देवा गुज्जर होका पी रहा है साथ ही फ़ोन पर किसी से बात कर रहा है। आगे नोटों के बंडल रखे पड़े हैं। देवा गुज्जर किसी से कोई ठेका लेने की बात कर रहा है।

History sheeter Deva Gurjar was murdered in a gang war in Kota

उसके साथ एक उसका दोस्त भी बैठा है उसका नाम है बाबूलाल गुज्जर। दोनों दोस्त मिलकर उस ठेके के लेने की बात कर रहे हैं। लेकिन कुछ समय बाद दोनों दोस्तों में तकरार बढ़ती गयी। क्यूंकि देवा को तो लोग सोशल मीडिया पर काफी जानते थे लेकिन उसके दोस्त बाबूलाल को लोग इतना नहीं पहचानते थे।
देवा गुज्जर के काम को देखकर बाबूलाल के मन में लालच आ गया। उसने देवा से पैसा वसूलना शुरू कर दिया , कभी जबरन वसूली करने लगा था। यही बात देवा को पसंद नहीं आयी। इसी वजह से देवा व बाबूलाल में तकरार बढ़ती गयी।

देवा गुज्जर वारदात का दिन Deva Gurjar Murder Case

उस चार अप्रैल 2022 के दिन देवा इलाके के सैलून से सेव करने पहुंचा था। अभी अंदर पहुंचा ही था कि कोई दस पंद्रह बदमाश आये , ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया । वारदात का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। बदमाश देवा गुज्जर को किसी भी हालत में जिन्दा नहीं छोड़ना चाहते थे। पोस्टमॉर्टेम की रिपोर्ट में देवा गुज्जर के शरीर पर 18 कट के निशान हैं।

Deva Gurjar Murder Case
Deva Gurjar Murder Case

वारदात के बाद पुरे रावतभाटा में सनसनी फेल गयी। वारदात करने के बाद हमलावर पुलिस आने से पहले पैदल ही फरार हो गए। ये हत्या देवा गुज्जर के जिगरी दोस्त बाबूलाल गुज्जर ने ही करवाई थी। बाबूलाल गुज्जर की देवा गुज्जर से दोस्ती कोई छे महीने पहले ही हुई थी।

पुलिस ने देवा गुज्जर कत्ल कांड में 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस कत्ल ने उस इलाके सहित पुरे राजस्थान को सन कर दिया है।


Spread the love

Leave a Reply