February 24, 2024
CID Fame Dinesh Phadnis Passed Away News

CID Fame Dinesh Phadnis Passed Away News

Spread the love

सीआईडी के प्रसिद्ध एक्टर फडनिस का 57 साल की उम्र में निधन

नई दिल्ली – प्रसिद्ध टीवी शो सीआईडी के सबके चेहते एक्टर दिनेश फडनिस का कल रात निधन हो गया। फडनिस पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। वो मुंबई के तुंगा हॉस्पिटल में दाखिल थे।फडनिस को यहां रविवार को दाखिल करवाया गया था। उन्हें लिवर सबंधी बीमारी थी। सीआईडी में उनके साथी रहे दयानद सेठी यानि दया ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से उनके देहांत की पुष्टि की।

बता दें कि सोनी टीवी का पॉपुलर शो सीआईडी साल 1998 में शुरू हुआ था ये शो साल 2018 तक 90 के दशक के बच्चों के लिए काफी पसंदीदा रहा। इसमें दयानन्द सेठी , आदित्य श्रीवास्तव, शिवाजी साटम, दिनेश फडनिस, शारदा मूसले व् आशा सईद जैसे फेमस कलाकारों ने अहम किरदार निभाए। इस शो में दिनेश फडनिस फ्रीडिक्स के नाम से किरदार निभा रहे थे। उनके साथी एक्टर दयानन्द सेठी ने एक वेबसाइट को बताया कि उनकी देहांत रात्रि हो गया था, वे काफी समय से बीमार थे।

CID Fame Dinesh Phadnis Passed Away News

CID Fame Dinesh Phadnis Passed Away News
CID Fame Dinesh Phadnis and Dayand Sethi

दया ने बताया कि सीआईडी की पूरी टीम अभी यहीं पर है। मीडिया को जानकारी देते हुए दया ने कहा उन्हें लिवर में प्रॉब्लम थी। ऐसी खबरें थी कि उनका देहांत हार्ट अटैक से हुआ है लेकिन दया ने इसको ख़ारिज कर दिया। दया ने बताया उनकी मौत रात 12 बजे हुई थी। उनका अंतिम संस्कार आज दौलत नगर श्मशान घाट पर किया जाएगा।

दिनेश फडनिस ने सीआईडी के इलावा भी एक मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उलटा चस्मा में काम किया था। ये शो भी काफी फेमस रहा है। उनको चाहने वाले उनके देहांत से काफी निराश हैं उनके फेन्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


Spread the love

Leave a Reply