April 23, 2024
Sonu sood news , Images

Sonu Sood

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना की शुरुआत से ही जरूरतमंद लोगों के मसीहा बने हुए हैं उन्होंने अब तक लाखों लोगो की मदद की है अभी भी निरंतर जारी है सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी 24 घंटे सहायता के लिए तैयार रहते हैं आपको बता दें कि पिछले साल जब देशभर में सम्पूर्ण लोकडाउन लगा था तो सबसे ज्यादा परेशानी प्रवासी मजदूरों को हुई थी उन्हें अपने राज्य जाने के लिए साधन नहीं मिल रहे थे , तब सोनू सूद ने उन्हें घर पहुंचाने की विवस्था की थी तब से अब तक सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं।

Sonu sood news , Images
Sonu Sood

लेकिन सोनू सूद ने हालही में एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने इससे बुरा दौर कभी नहीं देखा जहाँ हर तरफ महामारी ने बुरी तरह तांडव मचा रखा है और लोगों को बेड व ऑक्सीजन तक नहीं मिल रही। उन्होंने भावुक होते हुए बताया कि उन्हें एक लड़की ने मदद के लिए कॉल की थी उसकी माँ बीमार थी हम उसकी मदद करने में लगे हुए थे कि उनकी माँ दुनिया छोड़ के चली गयी दूसरी बार फिर कॉल आया इस बार उसका भाई कोरोना संक्रमित हो गया था एक तरफ माँ की मौत और दूसरी तरफ भाई के लिए मदद और दुआ ये सब बहुत दुखी कर देने वाली घटना थी ऐसी बहुत साडी दुखद घटनाये हो रही है।

Sonu Sood
Sonu Sood

सोनू सूद ने कहा कि मुझे बहुत दुःख होता कि मैं हर किसी की मदद नहीं कर पा रहा हूँ क्यूंकि हम किसी की मदद करने लगते हैं और दूसरी तरफ कोरोना की वजह से किसी और की मौत हो जाती है जहां हम पहुंचने वाले होते हैं उन्होंने कहा की ये बहुत दुखद समय है। सोनू सूद ने भावुक होते हुए कहा कि अच्छा हुआ मेरे माता पिता इस दुनिया से पहले चले गए अगर ऐसी महामारी वो देखते तो कितनी परेशानी होती उनके लिए ऑक्सीजन और बेड का प्रबंध करना मेरे लिए मुश्किल होता।


Spread the love

Leave a Reply