April 25, 2024
Smriti Irani Daughter Zoish Irani News

Smriti Irani Daughter Zoish Irani News

Spread the love

पणजी : Smriti Irani Daughter Zoish Irani News केन्दीय मंत्री व एक्टर स्मृति इरानी (Smriti Irani) की बेटी जोइस ईरानी (Zoish Irani) क़ानूनी पचड़े में फस्ती नज़र आ रही है। जोइस ईरानी गोवा में एक अवैध रेस्त्रां चला रही थी। इसमें एक गैर क़ानूनी तरिके से बार भी चलाती थी। हैरानीजनक बात ये है कि इस बार का लाइसेंस किसी और शख्स के नाम है जिसकी मौत मई 2021 के में ही हो चुकी है। अभी तक उसके नाम ही ये बार चल रहा था।

Smriti Irani Daughter Zoish Irani News
Smriti Irani Daughter Zoish Irani

यही नहीं इस बार को दुवारा पिछले महीने उसी के नाम लाइसेंस रिन्यू किया गया। आबकारी आयुक्त ने जोइस इरानी को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए कहा कि अपने जिस बार का लाइंसेस लिया है वो एंथनी डीगामा के नाम से जारी किया हुआ , अबजबकी उसकी मौत तो पिछले साल मई 2021 में हो गयी थी। फिर दुवारा उसी के नाम से लाइसेंस रेन्यु कैसे करवाया , यही नहीं उस शख्स के साइन भी किये गए। साथ ही लिखा गया कि कृपा इस लाइसेंस को 2022-23 के लिए रेन्यु करें। जल्द ही इसका लाइंसेस ट्रांसफर करवा लिया जायेगा।

Smriti Irani Daughter Zoish Irani News
Smriti Irani Family

उनका कहना है कि गोवा में आबकारी नियमों के तहत रेस्त्रां मालिक को ही बार लाइसेंस जारी करने की अनुमति देता है। जबकि स्मृति ईरानी की बेटी के रेस्त्रां के मामले में आबकारी विभाग ने पिछले साल फरवरी में बार के लिए नियमों को ताक में रखकर लाइसेंस दिया था।

ये भी पढ़ें :

नींबू का अचार कैसे बनाएं

भारतीय दंड सहिंता की धारा 146 , 147 , 148 व 149

कांग्रेस ने उठाये सवाल : Smriti Irani Daughter Zoish Irani News

Smriti Irani Daughter Zoish Irani News
Alka Lamba

कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए इसपर जवाब देने को कहा है। अलका लांबा (Alka Lamba) ने कहा कि अब स्मृति ईरानी जवाब देंगी या जिन अधिकारीयों ने ये करवाई की है उन्हें ही इसके लिए वीर सावरकर की तरह माफ़ी मांगी पड़ेगी।


Spread the love

Leave a Reply