May 19, 2024
Salman Khan Reply To Lawrence Bishnoi Dhamki In LIVE Interview

Salman Khan Reply To Lawrence Bishnoi Dhamki In LIVE Interview

Spread the love

गैंगस्टर बिश्नोई की धमकी का सलमान खान ने दिया जवाब

मुंबई : कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले दिनों एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद सलमान के मैनेजर ने बांद्रा स्थित थाने में शिकायत भी दर्ज़ करवाई थी। पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। उनकी घर के बाहर एक अस्थाई पुलिस चौकी भी बना दी गयी है।

हालही में फिल्फेयर अवार्ड 2023 के प्रोग्राम में बोलते हुए सलमान ने कहा कि पहले सिनेमा हुआ करता था, लेकिन हाल के वर्षों में सिनेमा खत्म ही हो गया है अब उसकी जगह ओटीटी प्लेटफार्म ने ले ली है। सलमान ने कहा कि अब हर किसी के मोबाइल पर ही सिनेमा है हर किसी के घर में अब सिनेमा है कोई भी फिल्म अब ओटीटी पर आसानी से देखी जा सकती है। Salman Khan Reply To Lawrence Bishnoi Dhamki In LIVE Interview

Salman Khan Reply To Lawrence Bishnoi Dhamki In LIVE Interview
Salman Khan

उन्होंने कहा कि अब ओटीटी ही असल सिनेमा है। एक्टर सलमान खान ने कहा कि मैं वल्गरलिटी को लेकर भी चिंतित हूँ क्यूंकि पहले ऐसा नहीं होता है बच्चे इस तरह के कंटेंट नहीं देखते थे। लेकिन अब तो हर बच्चे के पास मोबाइल है इंटरनेट पर पता नहीं कितना ही वल्गर कंटेंट आता है सभी बच्चे देखते हैं। उन्होंने कहा कि इंटरनेट पर ऐसा कुछ बनना चाहिए जो इसको रोक सके। सलमान ने कहा कि टीवी पर भी एक सेंसर बोर्ड टाइप होता है जो ऐसे कंटेंट पर नज़र रखता है प्रसारित नहीं होने देता।

सलमान खान का गैंगस्टर बिश्नोई को जवाब- Salman Khan Reply To Lawrence Bishnoi Dhamki In LIVE Interview

Salman Khan Reply To Lawrence Bishnoi Dhamki In LIVE Interview
Salman Khan Reply To Lawrence Bishnoi

वहीं गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बारे में जब एक महिला टीवी एंकर ने पूछा कहा कि ” सलमान सर आप सबके भाई जान हो सभी इंडिया में आपको बहुत प्यार करते हैं लेकिन अब आपको धमकियां मिल रही है उनपर आपका क्या विचार है ” हालाँकि सलमान ने उनका सवाल बीच में काटते हुए मजाकिया अंदाज़ में कहा कि हम सभी के भाईजान नहीं हैं बल्कि बहुतों की जान भी हैं और हम बस उसके भाईजान हैं जिनको हम बहन बनाना चाहते हैं।


Spread the love

Leave a Reply