May 21, 2024
Sachin Bishnoi News Today

Sachin Bishnoi News Today

Spread the love

सिद्धू मूसेवाला ने दी थी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को फ़ोन पर गालियां, गैंगस्टर सचिन बिश्नोई ने पुलिस रिमांड में बताया

चंडीगढ़ :Sachin Bishnoi News Today पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में कुख्यात गैंगस्टर व गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन बिश्नोई ने पुलिस रिमांड दौरान एक बड़ा खुलासा किया है। सचिन ने बताया कि दरअसल सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिस साल 2021 में अजमेर की जेल से ही शुरू हो गई थी। क्यूंकि सिद्धू मूसेवाला ने लॉरेंस बिश्नोई को फ़ोन पर गालियां दी थी। इस वजह से लॉरेंस काफी नाराज़ हो गया था। इसके बाद लॉरेंस ने गोल्डी को भी फ़ोन करके सिद्धू से बात करने को कहा था।

मिली जानकारी अनुसार भागोमाज़रा में एक कबड्डी कप हुआ था, जिसे लॉरेंस गैंग के विरोधी बंबीहा गैंग के गैंगस्टर लक्की पटियाल ने करवाया था। गैंगस्टर सचिन के अनुसार जब ये कब्बडी टूर्नामेंट हो रहा था तब लॉरेंस ने फ़ोन करके सिद्धू मूसेवाला को कहा था कि तुम उस टूर्नामेंट में मत जाना। लेकिन सिद्धू मूसेवाला उसके मना करने के बावजूद भी उस कब्बडी टूर्नामेंट में पहुंचे थे।Sachin Bishnoi News Today

इसके बाद लॉरेंस ने फिर से कॉल किया कि जब तेरे को मना किया था तो क्यों गया ? इस पर सिद्धू मूसेवाला ने कहा मैं अपनी मर्ज़ी का मालिक हूँ जहाँ मर्ज़ी जाऊं। साथ ही सिद्धू ने गैंगस्टर बिश्नोई को गालियां भी दी थी। इसे नाराज़ लॉरेंस ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से बात की। इसके बाद गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने भी सिद्धू को फ़ोन वही पूछा जो लॉरेंस ने पूछा था कि उस टूर्नामेंट में क्यों गया क्यूंकि वो हमारे विरोधी गैंग का टूर्नामेंट था ।

Sachin Bishnoi News Today

Sachin Bishnoi News Today
Sachin-Bishnoi-with-Lawrence-Bishnoi

इसपर सिद्धू ने कहा कि कुछ और बात करनी है तो करले, और अपने बाप को बोल जो करना है वो करले। इसके बाद लॉरेंस व गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला से अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए कत्लकांड की साजिस रची थी। सचिन बिश्नोई सिद्धू हत्याकांड के बाद अजरबेजान फरार हो गया था। जहाँ से उसे गिरफ्तार कर पिछले दिनों भारत लाया गया है।

हालाँकि लॉरेंस गैंग व गोल्डी बराड़ के अनुसार अनुसार सिद्धू मूसेवाला का हाथ विक्की मिढूखेड़ा कत्लकांड में भी था। विक्की मिढूखेड़ा गोल्डी बराड़ व गैंगस्टर बिश्नोई का करीबी था। लॉरेंस गैंग की तरफ से कहा गया था कि हमने सिद्धू को मारकर अपने भाई विक्की हत्याकांड का बदला लिया है। बता दें कि विक्की मिड्ढु खेड़ा का कत्ल बंबीहा गैंग की तरफ से किया गया था। इससे पहले भी गोल्डी बराड़ के भाई गुरलाल बराड़ का कत्ल भी इसी गैंग ने किया था तब से इनकी आपसी गैंगवार चल रही है।


Spread the love

Leave a Reply