June 25, 2024
Rangabali 2023 Movie Stroy Review in Hindi

Rangabali 2023 Movie Stroy in Hindi

Spread the love

एक डॉक्टर लड़की के प्यार में पागल लड़के की कहानी बयां करती है अंगबली

Rangabali 2023 Movie Stroy Review in Hindi – अंगबली एक 2023 तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो तेजा द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में गोपीचंद, मेहरीन पीरजादा और प्रकाश राज हैं।

फिल्म की कहानी शौर्य (गोपीचंद) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक खुशमिजाज लड़का है, जो स्वभाव से आक्रामक है और उसमें स्थानीय भावनाएं हैं। एक लड़की है जो डॉक्टर है, उसे लगता है कि वह बहुत मृदुभाषी है। जबकि उनके पिता की एक मेडिकल दुकान है, उन्हें चिकित्सा की मूल बातें भी नहीं पता हैं।

शौर्य को एक डॉक्टर सहजा (मेरीन पीरज़ादा) से प्यार हो जाता है। हालाँकि, सहजा के पिता (मुरली शर्मा) राजावरम में रंगबली केंद्र से संबंधित एक मुद्दे के कारण उनकी शादी का विरोध करते हैं। Rangabali 2023 Movie Stroy Review in Hindi

Rangabali 2023 Movie Stroy Review in Hindi
Rangabali 2023 Movie

Rangabali 2023 Movie Stroy Review in Hindi

यह फ़िल्म 7 जुलाई, 2023 को रिलीज़ हुई थी। इसकी शूटिंग तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कई स्थानों पर की गई थी, जिनमें शामिल हैं:

हैदराबाद: फिल्म की शूटिंग मुख्य रूप से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में की गई थी। हैदराबाद के कुछ उल्लेखनीय स्थान जिन्हें फिल्म में दिखाया गया था उनमें रामोजी फिल्म सिटी, जुबली हिल्स चेक पोस्ट और टैंक बंड शामिल हैं।

कुरनूल: फिल्म की शूटिंग आंध्र प्रदेश के शहर कुरनूल में भी हुई। फिल्म में दिखाए गए कुरनूल के कुछ उल्लेखनीय स्थानों में कुरनूल किला, लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर और गौरी शंकर मंदिर शामिल हैं।

नेल्लोर: फिल्म की शूटिंग आंध्र प्रदेश के शहर नेल्लोर में भी हुई। फिल्म में दिखाए गए नेल्लोर के कुछ उल्लेखनीय स्थानों में नेल्लोर किला, श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर और नेल्लोर समुद्र तट शामिल हैं।

फिल्म की कमाई के बारे में अभी जानकारी नहीं है. हालाँकि, स्टार कास्ट और निर्देशक के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए इसके व्यावसायिक रूप से सफल होने की उम्मीद है। Rangabali 2023 Movie Stroy Review in Hindi

यहां कुछ चीजें हैं जो रंगबली को एक अच्छी फिल्म बनाती हैं:

  • कलाकारों का प्रदर्शन शीर्ष स्तर का है।
  • गोपीचंद शौर्य के रूप में उत्कृष्ट हैं, और मेहरीन पीरजादा भी सहजा के रूप में बहुत अच्छी हैं।
  • सहायक भूमिका में प्रकाश राज भी बेहतरीन हैं.
  • एक्शन दृश्य अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किए गए और रोमांचक हैं।
  • कहानी दिलचस्प है और शुरू से अंत तक आपको बांधे रखती है।
  • फिल्म में परिवार और रिश्तों के महत्व के बारे में एक अच्छा संदेश है।
  • कुल मिलाकर, रंगबली एक अच्छी तरह से बनाई गई और मनोरंजक फिल्म है। तेलुगु सिनेमा और एक्शन थ्रिलर के प्रशंसकों के लिए यह अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है।

Spread the love

Leave a Reply