May 21, 2024
Actor Ajay Devgn Kajol Love Stroy In Hindi

Ajay Devgn Kajol Romantic Imges

Spread the love

फिल्म गुंडाराज में एक महिला पत्रकार दिल दे बैठे थे अभिनेता अजय देवगन

नई दिल्ली : फिल्म अभिनेत्री काजोल इन दिनों चर्चा में हैं क्यूंकि काजोल एक वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ से ओटीटी स्पेस पर डेब्यू कर रही हैं। इस वेब सीरीज में काजोल एक वकील का किरदार निभाने वाली हैं। यहां उन्होंने बताया कि वह अजय देवगन पर भी केस कर सकती हैं। Actor Ajay Devgn Kajol Love Stroy In Hindi

आपको बता दें कि अजय देवागन व काजोल की लव स्टोरी जगह जाहिर है इन दोनों के बीच प्यार का जादू तब चला था जब साल 1990 में ये दोनों फिल्म गुंडाराज की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में काजोल जो की ऋतू के नाम से पत्रकार का किरदार निभा रही थी वहीं अजय देवगन शंकर के नाम से पुलिस इंपेक्टर का किरदार निभा रहे थे।इस फिल्म में उन्हें एक मजबूत इरादों वाली और साहसी महिला के रूप में दिखाया गया है जो अन्याय के खिलाफ खड़ी होती है और भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई में शंकर का समर्थन करती है। शंकर के जीवन में रितु की उपस्थिति कहानी में गहराई और भावनात्मक अनुनाद जोड़ती है।

Actor Ajay Devgn Kajol Love Stroy In Hindi
Ajay Devgn Kajol Love Stroy

Actor Ajay Devgn Kajol Love Stroy In Hindi

धोखाधड़ी के केस में फसी अभिनेत्री अमीषा पटेल, कोर्ट में हुई पेश

रितु का किरदार कहानी में एक रोमांटिक एंगल भी लाता है। शंकर के साथ उनकी बातचीत एक-दूसरे के प्रति उनके बढ़ते स्नेह और प्यार को दर्शाती है। जबकि उनके रिश्ते को कथानक में मौजूद आपराधिक तत्वों के कारण बाधाओं और चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, रितु शंकर के लिए ताकत और समर्थन का स्रोत बनी हुई है। लेकिन रियल लाइफ में भी अजय देवगन और काजोल को लव इसी फिल्म में हुआ था इसी फिल्म के बाद उन्होने February 24, 1999 में शादी कर ली थी।

 


Spread the love

Leave a Reply