April 23, 2024
Ashok Gehlot said that the Rajasthan government will complete its five-year term.

Ashok Gehlot

पिछले कुछ दिनों से पंजाब कांग्रेस में घमासान चल रहा है अब इसका असर उन राज्यों में भी देखने को मिल रहा है जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है अब राजस्थान व छत्तीसगढ़ के बारे में बातें मिडिया में चल रही है
Spread the love

Jaipur : पिछले कुछ दिनों से पंजाब कांग्रेस में घमासान चल रहा है अब इसका असर उन राज्यों में भी देखने को मिल रहा है जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है अब राजस्थान व छत्तीसगढ़ के बारे में बातें मीडिया में चल रही है कि यहां भी अंदरखाते सब कुछ ठीक नहीं है। यहां तक की पिछले दिनों हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा भी दो तीन बार मीटिंग बुला चुके हैं।


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पंजाब कांग्रेस में काफी घमासान चल रहा है वहां मुख्यमंत्री अपने पसंद के मंत्री बनाने पर भी सवाल उठ रहे हैं लेकिन आपको बता दूँ कि राजस्थान में ऐसा बिलकुल नहीं होने वाला है यहां आगे भी कांग्रेस की सरकार आएगी व मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा यहां तक 15 साल मैं ही मुख्यमंत्री रहूंगा और अपनी केबिनेट में मंत्री भी अपनी पसंद के चुनुँगा। उन्होंने कहा कि मीडिया व बीजेपी में ये बातें चल रही है कि अब राजस्थान में भी सरकार गिरने वाली है लेकिन ऐसा नहीं होने वाला , राजस्थान में सरकार पुरे पांच साल चलेगी।

Ashok Gehlot said that the Rajasthan government will complete its five-year term.
Ashok Gehlot

उनके बारे में ये बातें चल रही है कि उन्हें जमीनी हकीकत का पता नहीं है क्यूंकि वो अपने आवास से ही बाहर नहीं निकलते , इस पर गहलोत ने कहा कि अगर जब में बाहर निकलने लगता हूँ तो आपको परेशानी होने लगती है। अपने तो पहले भी काफी कोशिश की थी हमारे विधायकों को इधर -उधर करने की , लेकिन आप कामयाब नहीं हुए।
गहलोत ने इसके बहाने सचिन पायलेट पर भी निशाना साधा है क्यूंकि पायलट अपने चेहतों को मंत्री मंडल में शामिल करवाना चाहते थे।


Spread the love

Leave a Reply