June 25, 2024
Rahul Gandhi Arrested With Minor Girl

Rahul Gandhi Arrested With Minor Girl (File Photo)

Spread the love

राजस्थान के अजमेर में गंभीर मामला सामने आया जहाँ पर एक स्कूली छात्रा से सबंध बनाते राहुल गाँधी को पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है अजमेर पुलिस उपाध्यक्ष रघुवीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि 15 मार्च को थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के साथ संबध बनाने वाला ये शख्श उसका ट्यूशन टीचर है जिसका नाम राहुल गाँधी(Rahul Gandhi ) है ।

Rahul Gandhi Arrested With Minor Girl
Rahul Gandhi Arrested With Minor Girl (File Photo)

मामला सामने आने पर नाबालिगा के पिता ने पुलिस थाने(Police Station) में मामला दर्ज़ करवाते हुए बताया कि 29 वर्षीय टीचर राहुल गाँधी उसकी लड़की को बहला – फुसलाकर उसको अपने प्यार के जाल में फसा लिया और उसे लेकर 2 दिन तक बोरा की पहाड़ियों में घूमता रहा ।

आरोपी राहुल गाँधी लड़की के प्यार में इतना पागल हो गया था कि उसने नाबालिग लड़की के साथ सुसाइड(Suicide) करने का भी प्लान बना लिया था । लेकिन मामले की सुचना मिलने पर पुलिस ने सजगता दिखते हुए दोनों को बोराज पहाड़ियों से नाबालिग को बरामद कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया । इस मामले में गंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज़ करते हुए आगे की कारवाई शुरू कर दी है ।

पुलिस ने पहाड़ों पर चलाया तलाशी अभियान :

पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की और टीचर को तलाश करना उनके लिए बहुत मुश्किल रहा लेकिन उन्हें एक स्थान पर इन दोनों की सीसीटीवी फुटेज मिली जिसके आधार पर उन्हें बोराज पहाड़ियों में तलाशी अभियान चलाया और लड़की व टीचर को एक साथ पाया जहां से उन्हें हिरासत में ले लिया , पुलिस का कहना है कि उन्हें दोनों द्वारा लिखा सुसाइड नोट भी मिला है क्यूंकि दोनों की उम्र में अंतर् होने के कारण ये शादी नहीं कर सकते थे और लड़की नाबालिग है । पुलिस के अनुसार दोनों ने अपनी सहमति से सुसाइड(Suicide) करने के बात कबूल की है ।

बहरहाल , पुलिस ने आरोपी टीचर राहुल गाँधी के खिलाफ अपहरण सहित विभिन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज़ कर लिया है और उसका मेडिकल टेस्ट भी करवाया जायेगा ताकि आगे की कारवाई शुरू की जा सके ।


Spread the love

Leave a Reply