May 21, 2024
Ira Khan and Nupur

Ira Khan and Nupur

Spread the love

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने जॉब के लिए वेकेंसी निकाली है इरा को इसमें 25 लोगो की जरूरत है । दरअसल इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया है कि वह मेन्टल हेल्थ से जूझ रहे लोगो की मदद करना चाहती है । इसके लिए अलग अलग वेकेंसी निकली है ।
Ira Khan

इरा खान ने बताया है की टीम के लिए 25 लोगो की जरूरत है यह एक महीने की इंटरशिप होगी । टीम मेंबर्स को 5 हज़ार रुपए सैलरी दी जाएगी और जो लोग मेन्टल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की मदद करना चाहते हैं उन्हें या तो फ़ोन करना होगा या ईमेल से भी जानकारी दे सकते हैं । इरा ने आगे बताया की उन्हें देश के अलग अलग राज्यों से इंटरस की जरूरत है और उनकी सिफ्ट 8 घंटे की होगी । इरा इसकी शुरुआत आज से यानि 22 मार्च से कर रही हैं ।

इरा खान ने पोस्ट की ज्यादा जानकारी के लिए एक ईमेल भी उपलब्ध करवाया है और साथ ही ऐसे लोगों के आवेदन भी मांगे हैं जो इस काम को फ्री में करना चाहते हैं । आपको बता दें इरा ने विश्व मानसिक स्वस्थ दिवस मौके पर खुद के डिप्रेशन में रहते हुए अनुभवों को भी बताया था ।

Ira Khan and Nupur
Ira Khan and Nupur

इरा ने अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ रिलेशनशिप की बात कबूल की है उनका नाम नूपुर सिखरे है । आपको बता दें काफी दिनों से इरा खान और नूपुर सिखरे की तस्वीरें वायरल हो रही थी । इरा ने 14 फरवरी को अपने फिटनेस ट्रेनर नूपुर सिखरे के साथ दोस्ती की बात कबूल की थी ।


Spread the love

Leave a Reply