May 21, 2024
Covid Brand Ambassador Sonu Sood

Sonu Sood With Captain Amrinder Singh

Spread the love

Chandigarh : कोरोना महामारी में लोकडाउन के दौरान लाखों प्रवासियों को उनके घर पहुंचने वाले फिल्म अभिनेता सोनू(Actor Sonu Sood ) सूद अब पंजाब सरकार की कोरोना के लिए टीकाकरण मुहीम में लोगों को वेक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करेंगे ।

Covid Brand Ambassador Sonu Sood
Sonu Sood With Captain Amrinder Singh

अभिनेता सोनू सूद रविवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे थे । वहीं मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrender Singh )ने कहा कि उन्हें सोनू सूद को ये जुमेवारी देते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है ।क्यूँकि सोनू सूद पर सभी विश्वास करते हैं कोरोना लोकडाउन के दौरान उनकी भूमिका किसी से छिपी नहीं है । मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि सोनू सूद पंजाब राज्य से हैं और पंजाब के लोगों को जब उनके राज्य का पुत्र टीकाकरण के लिए प्रेरित करेगा तो हर कोई उनकी बात मानेगा । कैप्टन ने कहा की उन्हें सोनू सूद से बेहतर इस काम के लिए कोई और नहीं लगा इस लिए उन्होंने सोनू सूद को टीकाकरण मुहीम के लिए ब्रांड अम्बेस्डर(Brand ambassador) बनाया है ।
Covid Brand Ambassador Sonu Sood
Captain Amrnder Singh Tweet

वहीं सोनू सूद(Sonu Sood) ने कहा कि उन्हें इस मुहीम से जुड़ते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है क्यूंकि अगर इस तरिके से में पंजाब राज्य के लोगो की सेवा कर पाया तो भी बहुत बड़ी बात होगी । सूद ने कहा कि वो कोई मशीहा नहीं बल्कि एक आम इंसान ही हैं अगर वो किसी की सेवा कर पा रहे हैं तो ये सब उस ईश्वर का आशीर्वाद और लोगों की दुआएं हैं इस मौके पर उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह(Capt.Amrinder Singh) को अपनी एक किताब
‘आई एम नो मसीहा’ भी भेंट की । आपको बता दें सोनू सूद ने हालही में कोरोना की वेक्सीन लगवाई है ।


Spread the love

Leave a Reply