April 23, 2024
Covid-19

Covid -19

Spread the love

Fazilka : पंजाब के फाजिल्का जिले में नए साल से अबतक तो सब कुछ ठीकठाक था । यहां कोरोना के नए मामले नामात्र आ रहे थे । ये मामले प्रतिदिन 10-15 नए मामले आ रहे थे लेकिन अब जब पुरे देश में कोरोना की दूसरी लहर चली है इस दूसरी लहर के चलते फाजिल्का भी अछूता नहीं रहा यहां भी प्रतिदिन आने वाले मामले फिर से बढ़ने लगे हैं। शनिवार के नए मामले 93 दर्ज़ किये गए जो कि दूसरी लहर में अबतक के मामलों में सबसे ज्यादा हैं। जिले में अबतक कुल कोरोना मरीज़ों की संख्या 4790 हो चुकी है इसमें 4360 मरीज़ ठीक हो चुके हैं। कोरोना से अबतक 86 लोगों की मौत हो चुकी है जिले में अब 344 सक्रिय मामले हैं।

Increase Corona Patient In Fazilka
Increase Corona Cases in Fazilka

वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए डीसी अरविंदपाल संधू ने जिलावासियों से अपील की है कि कहीं भी बाहर निकले तो मास्क जरूर लगा हो और साथ में बार बार हाथों को धोना और भीड़ वाले स्थानो पर 2 गज की दुरी रखना यकीनी बनाएं। उन्होंने साथ ही कहा बिना किसी काम के बाहर नहीं निकले और व्यर्थ में भीड़ का हिस्सा नहीं बने। गौरतलब है कि पंजाब सरकार ने कोरोना के मामले बढ़ने के चलते पुरे राज्य में रात 9 बजे से सुबह 5 तक नाईट कर्फ्यू लगा रखा है।

आपको बता दें कि फाजिल्का जिले में मात्र दस दिनों में ही 372 कोरोना के नए मामले सामने आये हैं और 5 लोगों की कोरोना सक्रंमण से मौत हो चुकी है।


Spread the love

Leave a Reply