May 21, 2024
PM Modi is coming on Punjab on January 5

PM Narendra Modi

आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों को देखते हुए बीजेपी की तरफ से पंजाब में चुनावी बिगुल बजाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी..PM Modi To Visit Punjab On January 5..
Spread the love

चंडीगढ़ : आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों को देखते हुए बीजेपी की तरफ से पंजाब में चुनावी बिगुल बजाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली पांच जनवरी को फ़िरोज़पुर जिले में रखी गयी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे सबंधी सभी तैयारी पूरी की जा रही हैं। इस दौरे के दौरान पीएम मोदी पीजीआई के स्टेलाइट विंग का उद्घाटन भी कर सकते हैं। इसके बाद पीजीआई की तरह ही आम लोगो को यहां सुविधाएँ मिलनी शुरू हो जाएँगी।

जालन्धर में हुई बीजेपी की मीटिंग

PM Modi is coming on Punjab tour on January 5
PM MODI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को देखते हुए जालंधर में बीजेपी की मीटिंग भी रखी गयी जिसमे जिला प्रधानों से लेकर ब्लाक स्तर के प्रधान भी मौजूद थे। माना जा रहा है कि पीएम मोदी इस रैली में पंजाब के लिए कोई बड़ा एलान कर सकते है। आपको बता दें कि पीएम मोदी बहुत लम्बे समय के बाद पंजाब दौरे पर आ रहे हैं। क्यूंकि पिछले डेढ़ साल से किसान आंदोलन के चलते पंजाब के किसान पीएम मोदी से काफी नाराज़ थे। यहां तक की उनके एमएलए का भी बाहर निकला मुश्किल हो गया था। लेकिन जब से कानून वापस लिए हैं तब से विरोध बंद हो गया है।

पंजाब भाजपा के जनरल सेक्रेटरी सुभाष शर्मा ने इस दौरे की पुष्टि करते हुए कहा कि दिल्ली से इस दौरे सबंधी पैगाम आ गया है। पंजाब के जालन्धर में बीजेपी के पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा ने जिला लेवल के प्रधानों के साथ मीटिंग भी कर ली है। अब दिल्ली से भाजपा के बड़े लीडर आएंगे ताकि आगे की रैली सबंधी रुपरेखा बनाई जा सके।


Spread the love

Leave a Reply