February 24, 2024
PM Modi Speech Live -Assembly Elections Results 2023

PM Modi Speech Live

Spread the love

विकास और ईमानदारी की जीत हुई – पीएम मोदी

नई दिल्ली : चार राज्यों के चुनावी नतीजों में बीजेपी को मिली बड़ी सफलता के बाद पीएम मोदी दिल्ली स्तिथ बीजेपी कार्यालय पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि देश की जनता ने देश बाँटने वालों को नकार दिया है। देश की जनता ने विकास, ईमानदारी को वोट दिया है। जिसकी बदौलत बीजेपी को तीन राज्यों में ऐतिहासिक जीत मिली है। पीएम मोदी ने कहा ये कांग्रेस और उसके घमंडिया गठबंधन के लिए एक सख्त संदेश है।

चार राज्य राजस्थान, मध्यप्रदेश, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ इनमे तीन राज्यों राजस्थान , छत्तीसगढ़ व मध्यप्रदेश में कमल खिला है। वहीं तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने वाली है। पीएम मोदी ने कहा मोदी की गारंटी विकास की गारंटी है। मोदी ने कहा इन तीन राज्यों में मिली जीत से जनता ने साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में बीजेपी की हैट्रिक की भी गारंटी दे दी है। पीएम मोदी ने कहा विपक्ष ने देश को बाँटने की बहुत कोशिश की, लेकिन देश की जनता ने उन्हें नकार दिया।

PM Modi Speech Live -Assembly Elections Results 2023

PM Modi Speech Live -Assembly Elections Results 2023
PM Modi Speech Live

पीएम मोदी ने फिर दोहराया की मेरे लिए सिर्फ चार ही जातियां सर्वश्रेष्ट है वो हैं , नारीशक्ति , किसान भाई , युवा शक्ति और गरीब समाज। उन्होंने कहा इसमें ही सभी जातियों का विकास आ जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा ईमानदारी और पारदर्शिता की जीत हुई है।

पीएम मोदी ने कहा विपक्ष ने सरकारी जाँच एजेंसी को भी बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा की विपक्ष ने जाँच एजेंसियों की जाँच पर भी सवाल उठाये। पीएम मोदी ने कहा ये बीजेपी की जीत नहीं बल्कि देश के हरेक आम आदमी की जीत है। क्यूंकि हर कोई इसे अपनी जीत मान रहा है। जिस युवा शक्ति पहली बार वोट दिया है उससे भी लगता है उसका वोट देश के विकास लिए गया है। पीएम मोदी ने कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी पूरा होने की गारंटी है।

 

बता दें कि मध्यप्रदेश की कुल 230 सीटें जिसमे इस समय 164 बीजेपी व 64 सीटें कांग्रेस के पक्ष में दिख रही है। यानि यहां बीजेपी की सरकार बन रही है। इसी तरह राजस्थान में कुल 199 सीटों में 115 बीजेपी के पक्ष में व 69 सीटों में कांग्रेस नज़र आ रही है यहां भी बीजेपी की सरकार बन रही है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत अपना अस्तीफा राजयपाल को सौंप दिया है।

वहीं छत्तीसगढ़ की कुल 90 सीटों पर बीजेपी को 54 सीटें व कांग्रेस को 35 सीटें नज़र आ रही है। यहां भी बीजेपी की सरकार बनना तय है। तेलंगाना यहां की 119 सीटों में कांग्रेस को 64 सीटें व स्थानय पार्टी बीआरएस को 39 सीटें व बीजेपी को मात्र 08 सीटें मिल रही है। यहां कांग्रेस की सरकार बन रही है।


Spread the love

Leave a Reply