February 24, 2024
bhagwant mann with children

bhagwant mann with children

पंजाब के खटकड़ कला में भगवंत मान ने पंजाब के 17 वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण की। उन्हें पंजाब के राज्य्पाल श्री बनवारी लाल प्रोहित ने मुख्यमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई |
Spread the love

खटकड़ कलां : पंजाब के खटकड़ कला में भगवंत मान ने पंजाब के 17 वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण की। उन्हें पंजाब के राज्य्पाल श्री बनवारी लाल प्रोहित ने मुख्यमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में पंजाब के कई दिग्ज कलाकार भी शामिल हुए , मोहमंद सदीक , गुरदास मान , हरजीत हरमन , कर्मजीत अनमोल , बिन्नू ढिल्लों भी शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे हुए थे।

Bhagwant Mann became the Chief Minister of Punjab
Bhagwant Mann CM Punjab

वहीं इस कार्यक्रम में शामिल होने वालों में अमेरिका में रहने वाले मान के दो बच्चों- दिलशान मान और सीरत कौर मान का नाम भी शामिल है। खास बात है कि आप के इस शपथ ग्रहण समारोह में पार्टी के नेताओं, विधायकों और मान के करीबियों को ही बुलाया गया है। पंजाब विधानसभा चुनाव में आप ने 92 सीटों पर शानदार जीत दर्ज की थी।

Bhagwant Mann became the Chief Minister of Punjab
Punjab New CM Bhagwant Mann

वहीं भगवंत मान की तलाकशुदा पत्नी ने भी कहा कि, मैंने हमेशा उनकी सफलता के लिए बहुत मेहनत की है, लेकिन उनकी पीठ के पीछे कभी भी अपनी तरफ से कुछ गलत नहीं कहा। इन सालों में वे हमेशा में प्रार्थनाओं में रहे और हमेशा बने रहेंगे। हां, कुछ दूरियां हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम उनकी तरक्की के लिए प्रार्थना नहीं कर रहे थे। मैं यहां अमेरिका में अपने काम और बच्चों की पढ़ाई में व्यस्त थी।’

bhagwant mann family
Bhagwant Mann With Family

इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल , राघव चड्डा , मनीष सिसोदिया व आप नेता संजय सिंह भी पहुंचे हुए थे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भगवंत मान को पंजाब का सीएम बनने की बधाई दी। मोदी ने कहा कि पंजाब के विकास के लिए केंद्र व राज्य मिलकर काम करेंगे।

 


Spread the love

Leave a Reply