May 20, 2024
NCB interrogates Ananya Pandey in drug case

NCB interrogates Ananya Pandey in drug case

क्रूज पार्टी ड्रग केस की जाँच लगातार आगे बढ़ रही है पहले भी इसमें शाहरुख़ के बेटे आर्यन गिरफ्तार किये जा चुके हैं। उनकी चैट में अभिनेता चूंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय का भी नाम सामने आया था।
Spread the love

मुंबई : क्रूज पार्टी ड्रग केस की जाँच लगातार आगे बढ़ रही है पहले भी इसमें शाहरुख़ के बेटे आर्यन गिरफ्तार किये जा चुके हैं। उनकी चैट में अभिनेता चूंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय का भी नाम सामने आया था। एनसीबी ने गुरुवार को उनके घर पर छापा मार अभिनेत्री से पूछताछ की थी। इसके बाद अनन्या पांडेय शुक्रवार को भी अपने पिता चूंकी पांडेय के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंची। यहां उनसे चार घंटे तक पूछताछ की गयी।


शुक्रवार को अनन्या पांडेय को 11 बजे बुलाया गया था लेकिन वो तय समय से करीब तीन घंटे लेट पहुंची। यहां पहुचते ही एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े ने उन्हें फटकार लगाई। वानखेड़े ने कहा कि “तुम्हे 11 बजे का टाइम दिया था और तुम अब आ रही हो ? यहां अफसर तुम्हारे ही इंतज़ार में नहीं बैठे रह सकते। ये जाँच एजेंसी का ऑफिस है कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं।’

ananya pandey's house ncb raid
Ananya Pandey

अन्नया से अब तक कुल चार घंटे तक पूछताछ की जा चुकी है इसे पहले भी गुरुवार को दो घंटे तक पूछताछ की गयी थी। अनन्या पांडेय के साथ उनके पिता चंकी पांडेय भी दोनों दिन साथ आये। अब एनसीबी ने अनन्या पांडेय को सोमवार को फिर बुलाया है। एनसीबी ने उन्हें आर्यन खान से साल 2018 – 19 में हुई चैट के बारे में पूछा। जिसमे आर्यन ने गांजा के बारे में पूछा था । अनन्या ने उस चैट में कहा था कि मैं जुगाड़ कर दूंगी। जब एनसीबी ने पूछा तो अनन्या ने कहा कि उसने तो मजाक में कहा था। बहरहाल , अभी अनन्या के दोनों फ़ोन एनसीबी के पास हैं उन्हें एनसीबी ने सीज कर दिए हैं।


 


Spread the love

Leave a Reply