April 23, 2024
Nita Ambani Necklace Cost News Hindi

Nita Ambani Necklace Cost News Hindi

Spread the love

बेटे की प्री वेडिंग में 500 करोड़ का हार पहनने पर चर्चा में आई नीता अंबानी

नई दिल्ली : इन दिनों गुजरात का जामनगर काफी चर्चा में बना हुआ है क्यूंकि यहाँ एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे की प्री वेडिंग पार्टी चल रही है। इसलिए तमाम सोशल मीडिया पर अंबानी खानदान के ही फोटो वीडियोस वायरल हो रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार उनके इस प्री वेडिंग प्रोग्राम में 1000 करोड़ के आसपास का खर्चा आया है। हालाँकि इस प्री वेडिंग प्रोग्राम में सबसे ज्यादा चर्चे नीता अंबानी को लेकर हो रहे हैं। क्यूंकि नीता अंबानी हमेशा लग्जरी चीज़ों की शौकीन रही हैं। कभी उनके चाय के कप की कीमत भी न्यूज़ बनती है कभी उनके नेकलेस भी चर्चा का विषय बनते हैं।

Nita Ambani Necklace Cost News Hindi

Nita Ambani Necklace Cost News Hindi
Mukesh Ambani Family

जैसे की आप जानते हैं नीता अंबानी का फैशन सेंस हरदम ही सुर्खियों में रहता है। ऐसे में इस इवेंट में भी नीता अंबानी के हर लुक ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी और सभी की डिटेल्स जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। यूं तो, अंबानी फैमिली की सभी महिलाओं ने प्री-वेडिंग सेरेमनी में अपना बेस्ट फैशन सेंस फ्लॉन्ट किया। हालांकि, पूरे कार्यक्रम में नीता अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके नेकलेस की कीमत करोड़ों में है। वहीं उनके हर ड्रेस की कीमत भी लाखों में रहती है।

Nita Ambani Necklace Cost News Hindi
Nita Ambani

बता दें कि एक मार्च से तीन मार्च तक अनंत अंबानी की शादी के लिए प्री वेडिंग प्रोग्राम चल रहा था इस दौरान देश के फ़िल्मी सितारे, क्रिकेटर राजनेता तो पहुंचे ही बल्कि विदेशों से भी मशहूर हस्तियां जैसे डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प हॉलीवुड सिंगर रिहाना फेसबुक के मालिक मार्क जुकबर्ग दुनियां के सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स भी पहुंचे थे। यही नहीं जामनगर के डिफेंस एयरपोर्ट को भी दस मार्च तक इंटरनेशनल एयरपोर्ट बना दिया गया। यानि यहां भी विदेशों से 100 फ्लैट्स आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस प्रे वेडिंग इवेंट में लगभग एक हज़ार करोड़ से ज्यादा का खर्चा हुआ था। इस पुरे इवेंट का इतना खर्चा एक तरफ और नीता अंबानी के महज़ एक नेकलेस की कीमत ही 500 करोड़ बताई जा रही है। यही पुरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है।


Spread the love

Leave a Reply