December 3, 2023
ananya pandey's house ncb raid

ananya pandey's house ncb raid

बॉलीवुड अभिनेता चुकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय को एनसीबी ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। अनन्या पांडेय से लगभग सवा दो घंटे पूछताछ की गयी।Bollywood actor Chuki Pandey's daughter Ananya Pandey has been taken into custody by the NCB for questioning. Ananya Pandey was questioned for about two and a half hours.
Spread the love

मुंबई: शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग मामले में गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता चुकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय को एनसीबी ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। अनन्या पांडेय से लगभग सवा दो घंटे पूछताछ की गयी। आपको बता दें कि अभिनेत्री अनन्या पांडेय शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन की दोस्त रही है।


अनन्या से आज फिर 11 बजे पूछताछ हो सकती है। एनसीबी ने अनन्या से शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के बारे में पूछताछ की। पूछताछ में एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े भी मौजूद थे। इसे पहले एनसीबी के हाथ आर्यन की चैट लगी थी जिसमे बताया गया था कि आर्यन ने किसी उभरती हुई अभिनेत्री के साथ चैट की है। इस चैट में ड्रग के लेनदेन को लेकर बात हुई थी। इस लिए एनसीबी अनन्या पांडेय के बांद्रा स्तिथ घर पहुंची।

ananya pandey's house ncb raid
Ananya Pandey With Aryan Khan

शाहरुख़ खान के घर फिर पहुंची एनसीबी की टीम

गुरुवार को एक बार फिर एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची। एनसीबी ने मीडिया को बताया कि यहां कोई जरूरी कागजात लेने थे इस लिए यहां पहुंचे हैं। इसे पहले शाहरुख़ खान अपने बेटे आर्यन से जेल में मिलने गए थे उन्होंने अपने बेटे से करीब 20 मिनट तक मुलाकात की। इसके बाद शाहरुख़ घर आ गए थे।

ananya pandey's house ncb raid
Ananya Pandey

अनन्या पांडेय पर एक नज़र

अनन्या पांडेय बॉलीवुड एक्टर चुकी पांडेय की बेटी है उसने कर्ण जोहर की फिल्म “स्टूडेंट आफ द ईयर २” में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने “पति पत्नी और वो” फिल्म में भी काम किया। अनन्या पांडे ने मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई साल 2017 में पूरी की। फिल्म ‘खाली पीली’ में भी अनन्या ने काफी धमाल मचाया था।


 


Spread the love

Leave a Reply