April 23, 2024
navjot sidhu sister suman too allegations

Suman Toor

पंजाब विधानसभा चुनावों में अब सिद्धू की बहन की भी एंट्री हो चुकी है। अमेरिका की रहने वाली सुमन तुर ने अमेरिका से चंडीगढ़ पहुंच सिद्धू पर गंभीर आरोप लगाए।
Spread the love

पंजाब विधानसभा चुनावों में अब सिद्धू की बहन की भी एंट्री हो चुकी है। अमेरिका की रहने वाली सुमन तुर ने अमेरिका से चंडीगढ़ पहुंच सिद्धू पर गंभीर आरोप लगाए। नवजोत सिद्धू की बहन सुमन तुर ने आरोप लगते हुए कहा कि नवजोत सिद्धू ने अपनी मां को प्रॉपर्टी के लालच में आकर घर से निकाल दिया था। सिद्धू की बहन ने आरोप लगाए की नवजोत सिद्धू के हाथ खून से रंगे हुए हैं क्यूंकि सिद्धू की वजह से उनकी माँ घर से निकली व दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिश हालत में मौत हो गयी। उन्होंने कहा कि सिद्धू काफी निर्दय है।

navjot sidhu sister suman too allegations
Suman Toor

आपको बता दें कि पंजाब में अगले महीने विधान सभा चुनाव होने वाले हैं सिद्धू अपनी छवि चमकाने में लगे हुए हैं दूसरी तरफ उनकी ही बहन ने सिद्धू पर इतने गंभीर आरोप लगाए हैं जिसे सिद्धू की छवि को आम जनता में तो नुकसान होगा ही वहीं राजनितिक पार्टियां भी इस मुद्दे को खूब उछालेंगी। सिद्धू का परिवारक झगड़ा उनके राजनीतक जीवन को नुकसान पहुंचा सकता है। सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने उनके पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद उनकी मां निर्मल भगवंत और बड़ी बहन को घर से बाहर निकाल दिया था. इसके बाद दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिस की तरह मौत हो गई।

navjot sidhu sister suman too allegations
navjot sidhu sister suman too allegations

सिद्धू की बहन सुमन तुर ने कहा कि वह इस मामले में बात करने सिद्धू के घर अमृतसर भी गयी थी लेकिन सिद्धू ने घर का गेट तक नहीं खोला साथ ही उससे व्हाट्सप पर भी ब्लॉक किया हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि 1986 में उनके पिता भगवंत सिद्धू की मौत हुई थी, इसके तुरंत बाद सिद्धू ने मां को उनके साथ घर से निकाल दिया।

navjot sidhu sister suman too allegations
navjot sidhu sister suman too allegations

सिद्धू की बहन सुमन तुर ने कहा की मां अपनी छवि बचाने के लिए दिल्ली के कई चक्र लगाए आखिरकार उनकी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मौत हो गयी थी। तुर ने कहा कि ये सब सिद्धू की वजह से हुआ क्यूंकि सिद्धू ने प्रॉपर्टी के लिए ये सब किया था। सुमन तूर ने कहा कि वो 1990 में अमेरिका चली गई थीं, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी मां निर्मल महाजन उर्फ निर्मल भगवंत के साथ काफी ज्यादतियां की की और उन्होंने कई बार अपने भाई नवजोत सिंह सिद्धू से बात करने की कोशिश की लेकिन सिद्धू ने घर घुसने की उन्हें इजाजत नहीं दी।

इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू उनके बचाव में आई , सिद्धू की पत्नी ने कहा कि नवजोत सिद्धू के पिता भगवंत सिद्धू ने दो शादियां की थी , सिद्धू की दो बहने उनकी पहली शादी से हैं।


Spread the love

Leave a Reply