May 21, 2024
raj kundra shilpha shetty

Raj Kundra and Shilpa Shetty

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व् बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी केस के चलते मुंबई पुलिस ने उनकी कंपनी विआन इंडस्ट्री लिमिटेड के ऑफिस पर छापा मारा इसके साथ ही कुछ अन्य ठिकानो पर भी छापेमारी की गयी।
Spread the love

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व् बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी केस के चलते मुंबई पुलिस ने उनकी कंपनी विआन इंडस्ट्री लिमिटेड के ऑफिस पर छापा मारा इसके साथ ही कुछ अन्य ठिकानो पर भी छापेमारी की गयी। इस दौरान मुंबई पुलिस को कुछ कंप्यूटर और हार्ड डिस्क मिली जिन्हे कब्जे में लेकर आगे की जाँच की जा रही है। छापेमारी में कुछ पोर्न वीडियोस भी मिले हैं। पुलिस ने उन्हें भी जब्त कर लिया है।

raj kundra shilpha shetty
Raj Kundra and Shilpa Shetty

आपको बता दें कि राज कुंद्रा की कंपनी विआन इंडस्ट्रीज का रजिस्ट्रेशन Retail Trade, Except Of Motor Vehicles And Motorcycles, Repair Of Personal And Household Goods के तौर पर हुई थी. विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में कुल 10 एक्टिव डायरेक्टर हैं, जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का भी नाम है।
Raj Kundra Arrested by Mumbai Police
Raj Kundra Arrest

इस मामले में एक चौकाने वाली बात ये है कि इसमें उमेश कुमावत का भी नाम सामने आया है। बताया गया है की उमेश कुमावत भी इस कम्पनी का डायरेक्टर था लेकिन फरवरी में मामला दर्ज़ होने के बाद उसे कम्पनी से अलग कर दिया गया था।

Raj Kundra with Family
Raj Kundra With Family

19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था इससे पहले क्राइम ब्रांच ने उनसे 2 घंटे पूछताछ की थी उसके बाद उन्हें पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार कर लिया गया। फिर उन्हें मेडिकल के लिए जेजे हस्पताल ले जाया गया उसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस में पेश किया गया। मुंबई पुलिस ने 20 जुलाई को राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। राजकुंद्रा ने कोर्ट में बताया कि मैंने मैंने कंपनी 25000 डॉलर में बेच दी थी और मेरी उसमे कोई हिस्सेदारी नहीं थी. हालांकि पुलिस ने कहा कि अगर राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपनी कंपनी 25000 डॉलर में प्रदीप बक्शी को बेच दी थी तो फिर कंपनी के व्हाट्सएप्प ग्रुप ‘H Accounts’ में एक्टिव क्यों थे? वो हर स्ट्रैटेजी बनाने में शामिल क्यो थे? व्हाट्सऐप चैट्स बताते है कि राज कुंद्रा हर फैसले में शामिल थे।


Spread the love

Leave a Reply